यूपी: इटावा की जेल में संघर्ष, बैरक में रखे जाने पर कैदियों ने कर दिया हमला, डिप्टी जेलर समेत 14 जेल कर्मी घायल

By भाषा | Published: April 2, 2020 12:25 AM2020-04-02T00:25:46+5:302020-04-02T00:25:46+5:30

जेलर राज किशोर सिंह ने बताया कि कैदियों ने जेल कर्मियों पर छड़ी और पत्थरों से उस समय हमला किया, जब कैदियों को बैरक में रखा जा रहा था।

UP: prisoners attack when kept in barracks, 14 jail personnel including deputy jailer injured in Etawah | यूपी: इटावा की जेल में संघर्ष, बैरक में रखे जाने पर कैदियों ने कर दिया हमला, डिप्टी जेलर समेत 14 जेल कर्मी घायल

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के इटावा की जिला जेल में बुधवार की शाम कैदियों के संघर्ष में डिप्टी जेलर सहित 14 जेल कर्मी घायल हो गए। जेलर राज किशोर सिंह ने बताया कि कैदियों ने जेल कर्मियों पर छड़ी और पत्थरों से उस समय हमला किया, जब कैदियों को बैरक में रखा जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के इटावा की जिला जेल में बुधवार की शाम कैदियों के संघर्ष में डिप्टी जेलर सहित 14 जेल कर्मी घायल हो गए।

जेलर राज किशोर सिंह ने बताया कि कैदियों ने जेल कर्मियों पर छड़ी और पत्थरों से उस समय हमला किया, जब कैदियों को बैरक में रखा जा रहा था।

हमले में डिप्टी जेलर जगदीश सिंह सहित 14 जेल कर्मी घायल हो गए। जेलर ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जेल स्टाफ ने हल्का बल प्रयोग किया। घटना की जांच की जा रही है।

Web Title: UP: prisoners attack when kept in barracks, 14 jail personnel including deputy jailer injured in Etawah

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे