UP: Meerut killed the youth of the day, shot dead two and a half years ago, first wife | यूपी: मेरठ में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, ढाई साल पहले पहले पत्नी से हुआ था तलाक
यूपी: मेरठ में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, ढाई साल पहले पहले पत्नी से हुआ था तलाक

जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे उसकी मौत हो गई। परतापुर पुलिस ने रविवार को यहां बताया कि गेजा गांव का निवासी 30 वर्षीय अमित चौधरी किसान है। घर में उसकी मां सरोज और पिता रहते हैं, जबकि छोटा भाई ललित चौधरी दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है।

अमित का करीब ढाई वर्ष पूर्व पत्नी से तलाक हो गया था।  पुलिस ने बताया कि आज सुबह घर से भैंसा बुग्गी लेकर अमित खेत गया था। वहां पहले से घात लगाए खड़े दो हमलावरों ने अमित पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे वह वहीं गिर पड़ा। इस बीच हमलावर बाइक से भाग गए। 

दिनदहाड़े हत्या के बाद वहां भीड़ एकत्र हो गई। कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। पुलिस अधीक्षक (अपराध) सतपाल अंतिल पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। 

मामले की जांच की जा रही है। 


Web Title: UP: Meerut killed the youth of the day, shot dead two and a half years ago, first wife
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे