UP lekhpal threw acid on three women for land dispute accused arrested | लेखपाल ने सोती हुई मां और उसकी दो बेटियों पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार 
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsतीनों पीड़त को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है।आरोपी लेखपाल बिमेलेश और पड़ोसी लालबहादुर के बीच जीमीन विवाद चल रहा था।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार (10 नवंबर) रात जमीनी विवाद में एक लेखपाल ने सो रहीं तीन महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी वजह से मां के साथ उसकी दो बेटी झुलस गई हैं और उनकी हालात गंभीर है। पुलिस ने आरोपी लेखपाल को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। मां की उम्र 45 साल है और बेटी 20 और 18 साल की है। 

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, तीनों पीड़त को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। घटना भदोही इलाके के परगासपुर गांव का है। परगासपुर गांव का रहने वाला आरोपी लेखपाल बिमेलेश और पड़ोसी लालबहादुर के बीच जीमीन विवाद चल रहा था। दोनों के बीच नाली को लेकर विवाद था। 

रविवार की देर रात आरोपी लेखपाल बिमेलेश  लालबहादुर की पत्नी शीला देवी और बेटी ज्योति व आरती घर के बाहर सो रही थी, उसी दौरान आरोपी ने तेजाब से हमला किया।  पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने स्थानीय मीडिया को बताया कि आरोपी लेखपाल के खिलाफ भदोही कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Web Title: UP lekhpal threw acid on three women for land dispute accused arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे