UP Ki Taja Khabar: truck ran over three pedestrian angry villagers burnt truck | Bihar Ki Taja Khabar: सड़क पर दौड़ा मौत का ट्रक, तीन की दर्दनाक मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक दिया ट्रक
बिहार के समस्तीपुर में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले।

Highlightsबिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना और हलई पुलिस चौकी की सीमा पर मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गईइस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई पुलिस चौकी क्षेत्र के एक चौक के समीप उसे रोककर उसमें आग लगा दी।

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना और हलई पुलिस चौकी की सीमा पर मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। समस्तीपुर सदर पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतकों की पहचान प्रमोद ठाकुर (60), उनके बेटे हरे कृष्ण ठाकुर (32) और रामेश्वर सहनी (40) के रूप में की गई है। चारों घायलों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में जारी है।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 322 पर हुए इस हादसे के बारे में प्रीतीश ने बताया कि उक्त ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलई पुलिस चौकी की ओर जा रहा था। इसी दौरान हादसा स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे गर्मी से निजात पाने के लिए खड़े लोगों को कुचलते हुए फरार होने लगा। इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई पुलिस चौकी क्षेत्र के एक चौक के समीप उसे रोककर उसमें आग लगा दी। ट्रक के चालक व खलासी अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रक छोड़कर फरार हो गए। आक्रोशित भीड़ को शांत कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। सभी शवों पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन लोगों की मौत, तीन अन्य घायल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली के पलट जाने से उसमें दबकर एक व्यक्ति तथा उसके दो बच्चों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। थाना कांठ पुलिस के मुताबिक निगोही के टिकवा पुर निवासी कमलेश अपने परिवार के साथ मंगलवार को लौट रहे थे। लौटते समय कटैया गांव के पास यह दुर्घटना हुई । ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार कमलेश (32) और उसका पुत्र अनुराग (12) तथा उसकी बेटी संध्या (आठ) की ट्रॉली के नीचे दबकर मौत हो गई । परिवार के ही तीन अन्य लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Web Title: UP Ki Taja Khabar: truck ran over three pedestrian angry villagers burnt truck
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे