उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 20 वर्षीय युवती से बलात्कार

By भाषा | Published: September 5, 2020 03:39 PM2020-09-05T15:39:10+5:302020-09-05T15:39:10+5:30

थाना प्रभारी राज कुमार राणा ने कहा कि सलमान और उनके सहयोगी मयंक के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

UP Ki Khabar: 20-year-old girl raped in Muzaffarnagar | उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 20 वर्षीय युवती से बलात्कार

सांकेतिक तस्वीर (File Photo)

Highlightsपुलिस ने कहा कि एक अन्य घटना में, दलित महिला के खिलाफ अनुचित टिप्पणियों और जातिवादी शब्दों का इस्तेमाल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।थाना प्रभारी एचएन सिंह ने कहा कि भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी कपिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मां के साथ लकड़ी बीनने जंगल गई 20 वर्षीय युवती से एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। युवती की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना शुक्रवार को हुई थी।

दो बाइक सवार पुरुष जबरन युवती को पास के एक गन्ने के खेत में ले गए, जहां आरोपी सलमान ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी राज कुमार राणा ने कहा कि सलमान और उनके सहयोगी मयंक के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने कहा कि एक अन्य घटना में, दलित महिला के खिलाफ अनुचित टिप्पणियों और जातिवादी शब्दों का इस्तेमाल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी एचएन सिंह ने कहा कि भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी कपिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है। भाषा शुभांशि प्रशांत प्रशांत

Web Title: UP Ki Khabar: 20-year-old girl raped in Muzaffarnagar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे