कानपुर में 16 साल की बहन से रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने किया रेप, लड़की ने फांसी लगाकर दी जान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 17, 2019 02:50 PM2019-08-17T14:50:18+5:302019-08-17T14:50:18+5:30

पुलिस के मुताबिक, मामले की अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। लड़की के शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

UP kanpur cousin brother raped sister on raksha bandhan, victim suicide | कानपुर में 16 साल की बहन से रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने किया रेप, लड़की ने फांसी लगाकर दी जान

कानपुर में 16 साल की बहन से रक्षाबंधन के दिन चचेरे भाई ने किया रेप, लड़की ने फांसी लगाकर दी जान

Highlightsपुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मामले की जांच में लगेगी। चाचा के शिकायत ना सुनने के बाद लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 16 साल की बहन के साथ चचेरे भाई ने रक्षाबंधन के दिन रेप किया था। रक्षाबंधन के दिन लड़की की मां अन्य परिजनों के साथ अपने मायके गई था। बहन को घर में अकेला देखकर उसका रेप किया।  रेप के बाद लड़की ने अपने चाचा को पूरी बात बताई। लेकिन चाचा के परिवार ने लड़की को गलत समझा। यह घटना कानपुर जिले की धार्मिक नगरी बिठूर की है। 

चाचा के शिकायत ना सुनने के बाद लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृत लड़की के मामा जी ने आज-तक से बात करते हुये बताया, आरोपी ने लड़की को साबुन लाने के बहाने बुलाया था और जब लड़की बाथरूम में साबुन लेकर गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया। आरोपी घटना के वक्त नशे में था। 

पुलिस के मुताबिक, मामले की अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। लड़की के शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मामले की जांच में लगेगी। 

Web Title: UP kanpur cousin brother raped sister on raksha bandhan, victim suicide

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे