up bijnor doctor eat poison with wife and child | डॉक्टर ने इस बात से परेशान होकर पत्नी और बच्चों के साथ खाया जहर, जानें पूरा मामला
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिजनौर एक दंत चिकित्सक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कथित तौर पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इन लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नजीबाबाद) महेश कुमार ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि नजीबाबाद के मौहल्ला रम्पुरा निवासी विनय कुमार, उनकी पत्नी गीता, पुत्री शिवांगी और पुत्र युवराज ने रात को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। कुमार के अनुसार, गंभीर हालत में चारों को बिजनौर के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां उपचार के बाद अब चारों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

बताया जाता है कि दंत चिकित्सक ने बैंक से कर्ज लिया था। उसने अन्य लोगों से भी कर्ज लिया था और आर्थिक तंगी के कारण परेशान था। सीओ ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Web Title: up bijnor doctor eat poison with wife and child
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे