शर्मनाक: पत्नी की गर्दन काटकर आरोपी बोला भारत माता की जय, सिर लेकर पहुंचा थाना, जानें पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 2, 2020 08:44 AM2020-02-02T08:44:30+5:302020-02-02T08:45:14+5:30

पुलिस ने बताया कि जब वह युवक के हाथ से सिर लेना चाहने लगा तो युवक राष्ट्रगान गाने लगा और भारत माता की जय बोलने लगा।

UP: Bharat Mata ki Jai by beheading the wife, reached the police station with her head | शर्मनाक: पत्नी की गर्दन काटकर आरोपी बोला भारत माता की जय, सिर लेकर पहुंचा थाना, जानें पूरा मामला

युवक पत्नी का गला काट कर बोला भारत माता की जय

Highlightsपुलिस ने दावा किया कि युवक सिर लेकर थाने के अंदर जा ही रहा था कि बाहर में ही तैनात जवानों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की पहचान अखिलेश रावत के रूप में हुई है।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। समान्य घरेलू विवाद के बाद युवक ने अपनी पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी और फिर कटा सिर लेकर थाना पहुंच गया।

पुलिस ने बताया कि जब वह युवक के हाथ से सिर लेना चाहने लगा तो युवक राष्ट्रगान गाने लगा और भारत माता की जय बोलने लगा। पुलिस ने दावा किया कि युवक सिर लेकर थाने के अंदर जा ही रहा था कि बाहर में ही तैनात जवानों ने उसे पकड़ लिया। 

इंडिया टुडे के मुताबिक, आरोपी की पहचान अखिलेश रावत के रूप में हुई है। वह बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी का कटा सिर लेकर जहांगीराबाद थाने पहुंचा।

पुलिस ने उसे रास्ते से गिरफ्तार कर लिया है अभी मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है.वहीं, आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि आए दिन पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था।

English summary :
UP: Bharat Mata ki Jai by beheading the wife, reached the police station with her head


Web Title: UP: Bharat Mata ki Jai by beheading the wife, reached the police station with her head

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे