65 साल के बुजुर्ग ने छह साल की बच्ची से किया रेप, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

By भाषा | Published: May 23, 2018 02:43 PM2018-05-23T14:43:38+5:302018-05-23T14:43:38+5:30

घटना के बाद बच्ची ने अपने पिता को यह बात बताई, जिसके बाद उसका पिता थाने में शिकायत दर्ज कराने गया।

UP Barabanki 65 year old raped 6 year minor girl, police FIR registered | 65 साल के बुजुर्ग ने छह साल की बच्ची से किया रेप, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

65 साल के बुजुर्ग ने छह साल की बच्ची से किया रेप, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

लखनऊ, 23 मई: बाराबंकी जिले के थाना सतरिख क्षेत्र के एक गांव की छह साल की बच्ची से 65 वर्षीय बुजुर्ग के कथित रूप से दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया है।

थानाप्रभारी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना एक सप्ताह पहले की है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची जब अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी गांव का पन्नीलाल उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसने बच्ची से कथित तौर पर दुराचार किया।

14 साल की बेटी से पिता करता रहा रेप, एक साल बाद हुए खुलासे में बेटी ने बताई दर्दनाक आपबीती

घटना के बाद बच्ची ने अपने पिता को यह बात बताई, जिसके बाद उसका पिता थाने में शिकायत दर्ज कराने गया। लेकिन पुलिस ने घटना की जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कही। बहरहाल उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध कल मुकदमा दर्ज किया।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: UP Barabanki 65 year old raped 6 year minor girl, police FIR registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे