6 साल की मासूम बच्ची से सगे चाचा ने किया बलात्कार का प्रयास, चॉकलेट देने के बहाने बुलाया था घर

By बृजेश परमार | Published: July 8, 2022 10:00 PM2022-07-08T22:00:14+5:302022-07-08T22:00:14+5:30

शुक्रवार पूर्वान्ह चिमनगंज थाना अंतर्गत बापूनगर में घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय मासूम को पास में ही रहने वाले उसके चाचा ने चाकलेट के बहाने घर में बुलाया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया।

Uncle tried to rape to 6-year-old innocent girl in Ujjain | 6 साल की मासूम बच्ची से सगे चाचा ने किया बलात्कार का प्रयास, चॉकलेट देने के बहाने बुलाया था घर

6 साल की मासूम बच्ची से सगे चाचा ने किया बलात्कार का प्रयास, चॉकलेट देने के बहाने बुलाया था घर

Highlightsपुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज किया, आरोपी फरारमासूम बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, खतरे से है बाहर

उज्जैन: उज्जैन के चिमनगंज थाना अंतर्गत बापूनगर निवासी 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके ही 28 वर्षीय सगे चाचा ने बलात्कार का प्रयास किया है। बच्ची को जिला अस्पताल में डाक्टरों की देखरेख में रखा गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बच्ची होश में है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार हो गया है।

शुक्रवार पूर्वान्ह चिमनगंज थाना अंतर्गत बापूनगर में घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय मासूम को पास में ही रहने वाले उसके चाचा ने चाकलेट के बहाने घर में बुलाया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। उसके बाद आरोपी ने बच्ची को कपडे़ पहनाकर बाहर कर दिया। थाना प्रभारी जितेन्द्र भास्कर के अनुसार बच्ची के उलटे कपडे़ पहने होने और नाक से खून आने की स्थिति पड़ोसी महिला ने देखकर उसकी मां को बताया था। 

इस मासूम की मां ने उसे घर में ले जाकर पूछा तो बच्ची ने चाचा के बारे में बताते हुए उसके साथ हुई घटना बताई। उसकी मां ने मासूम के साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। मासूम उसकी मां एवं पिता के साथ पास में ही रहती है जबकि आरोपी चाचा मजदूरी करता है और उसकी मां के साथ अलग रहता है। नशे का आदि आरोपी को उसकी पत्नी छोड़कर जा चुकी है। 

आरोपी घटना के बाद से फरार हो गया है। पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाया है। भास्कर के अनुसार डाक्टरों के मुताबिक बलात्कार का प्रयास की स्थिति सामने आई है। मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां डाक्टरों की देखरेख में उसका ईलाज किया जा रहा है उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

Web Title: Uncle tried to rape to 6-year-old innocent girl in Ujjain

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे