उज्जैनः इंटरनेट पर सर्च करने के बाद मां ने तीन माह की बेटी को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला, जानिए क्या है कारण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 24, 2021 03:25 PM2021-10-24T15:25:01+5:302021-10-24T15:25:46+5:30

पुलिस ने बताया कि यह घटना 12 अक्टूबर को उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर खाचरोद कस्बे में हुई।

Ujjain search internet mother killed her three-month old daughter drowning water tank madhya pradesh | उज्जैनः इंटरनेट पर सर्च करने के बाद मां ने तीन माह की बेटी को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला, जानिए क्या है कारण

परिजनों ने बच्ची की तलाश की और फिर पुलिस से शिकायत की।

Highlights मामले की जांच के बाद शुक्रवार को महिला को गिरफ्तार किया गया।महिला ने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए इंटरनेट पर सर्च किया था कि कैसे किसी को डुबोकर मारा जाता है।महिला ने चिल्लाते हुए अपने घर वालों को बताया था कि उसकी बेटी घर से गायब हो गई है।

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला ने पानी में डुबोकर मारने का तरीका इंटरनेट पर सर्च (खोजने) करने के बाद अपनी तीन महीने की बेटी की कथित तौर पारिवारिक विवाद के चलते पानी की टंकी में डुबोकर हत्या कर दी।

 

 

यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 12 अक्टूबर को उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर खाचरोद कस्बे में हुई, लेकिन मामले की जांच के बाद शुक्रवार को महिला को गिरफ्तार किया गया।

खाचरोद थाना प्रभारी रवींद्र यादव ने बताया घटना से पहले इस महिला ने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए इंटरनेट पर सर्च किया था कि कैसे किसी को डुबोकर मारा जाता है। उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर दोपहर को इस महिला ने चिल्लाते हुए अपने घर वालों को बताया था कि उसकी बेटी घर से गायब हो गई है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश की और फिर पुलिस से शिकायत की। अधिकारी ने कहा कि बाद में बच्ची का शव घर की छत पर स्थित पानी की टंकी में तैरता हुआ पाया गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद पुलिस ने 21 अक्टूबर को महिला और उसके पति को हिरासत में लिया।

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि जब यह घटना हुई तो उसका पति घर पर ऑनलाइन कक्षाएं ले रहा था। उन्होंने कहा कि पुलिस को यह भी पता चला कि वर्ष 2018 के बाद से यह महिला अपने पति पर परिवार से अलग रहने के लिए दबाव बना रही थी। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद महिला को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की विस्तृत जांच जारी है।

Web Title: Ujjain search internet mother killed her three-month old daughter drowning water tank madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे