कैब में बैठी दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा तो बीच रास्ते में उबर ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: February 20, 2020 01:22 AM2020-02-20T01:22:03+5:302020-02-20T01:22:03+5:30

गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया, ‘‘जैसे ही युवती कार में सवार हुई आरोपी ड्राइवर मास्टरबेट करने लगा।

Uber Driver Arrested For Masturbating Before Woman Passenger In Gurugram | कैब में बैठी दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा तो बीच रास्ते में उबर ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsआरोपी हिसार का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती ने मंगलवार को सेक्टर 51 क्षेत्र से हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के लिए एक कैब ली थी।

गुड़गांव में उबर के एक ड्राइवर को एक युवती का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी ने कथित रूप से युवती की मौजूदगी में अपनी कार में हस्तमैथुन किया। युवती दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा है।

युवती ने मंगलवार को सेक्टर 51 क्षेत्र से हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के लिए एक कैब ली थी। गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया, ‘‘जैसे ही युवती कार में सवार हुई आरोपी ड्राइवर हस्तमैथुन करने लगा।

ड्राइवर की पहचान मनोज कुमार के तौर पर हुई । उसकी इस स्थिति से युवती के लिए बहुत ही शर्मनाक स्थिति उत्पन्न हो गयी। ’’ युवती मेट्रो स्टेशन पर कैब से उतर गयी और एक ऑटोरिक्शा से घर लौटी। उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने सेक्टर 51 में महिला थाने का रूख किया और वहां पर एक प्राथमिकी दर्ज की गयी। आरोपी हिसार का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: Uber Driver Arrested For Masturbating Before Woman Passenger In Gurugram

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे