दो बाइक सवार भाजपा विधायक का मोबाइल छीनकर भागे, जानिए मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 27, 2020 07:57 PM2020-02-27T19:57:53+5:302020-02-27T19:57:53+5:30

विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी ने संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल से कहा कि विधायक के संबंध में हम सब की चिंता है कृपया निर्देश दें कि इसकी जांच हो तथा इस तरह की घटना नहीं हो। धारीवाल ने विधायक लूथरा से कहा कि वह घटना लिखकर दे दें और वह इसकी जांच करवाएंगे।

Two bike riders run away after snatching the BJP MLA's mobile, know the case | दो बाइक सवार भाजपा विधायक का मोबाइल छीनकर भागे, जानिए मामला

विधायकपुरी थाने के थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने कहा कि विधायक ने गुरुवार को घटना की सूचना पुलिस को दी।

Highlightsविधायक ने इस पर हैरानी जताते हुए कटाक्ष किया कि यह शहर की कानून व्यवस्था है। सिविल लाइंस फाटक के पास कैब का इंतजार कर रहे थे कि बाइक सवार दो जने उनका मोबाइल छीन कर भाग गए।

जयपुर के सिविल लाइंस इलाके में दो बाइक सवार एक विधायक का मोबाइल छीनकर भाग गए। यह घटना रायसिंहनगर से भाजपा विधायक बलबीर लूथरा के साथ हुई।

उन्होंने गुरुवार को विधानसभा में यह मुद्दा उठाया। उन्होंने बताया कि वह करीब पौने दस बजे सिविल लाइंस फाटक के पास कैब का इंतजार कर रहे थे कि बाइक सवार दो जने उनका मोबाइल छीन कर भाग गए। विधायक ने इस पर हैरानी जताते हुए कटाक्ष किया कि यह शहर की कानून व्यवस्था है।

इस पर विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी ने संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल से कहा कि विधायक के संबंध में हम सब की चिंता है कृपया निर्देश दें कि इसकी जांच हो तथा इस तरह की घटना नहीं हो। धारीवाल ने विधायक लूथरा से कहा कि वह घटना लिखकर दे दें और वह इसकी जांच करवाएंगे।

विधायकपुरी थाने के थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने कहा कि विधायक ने गुरुवार को घटना की सूचना पुलिस को दी। इस बारे में मामला दर्ज किया जा रहा है। 

Web Title: Two bike riders run away after snatching the BJP MLA's mobile, know the case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे