नोएडा: TikTok पर लाइक न मिलने से परेशान युवक ने किया सुसाइड, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

By भाषा | Published: April 17, 2020 01:05 PM2020-04-17T13:05:02+5:302020-04-17T13:05:59+5:30

नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या इसलिए कर ली क्योंकि उसे टिक-टॉक वीडियो पर लाइक नहीं मिल रहे थे।

Troubled person commits suicide due to lack of likes on TikTok videos | नोएडा: TikTok पर लाइक न मिलने से परेशान युवक ने किया सुसाइड, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

टिक-टॉक वीडियो पर लाइक न मिलने से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsटिक-टॉक वीडियो पर लाइक न मिलने एक युवक ने किया सुसाइडमृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक-टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था।

नोएडा: टिक-टॉक वीडियो पर लाइक न मिलने से परेशान एक व्यक्ति ने नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के एक गांव में पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में चांद मस्जिद के पास रहने वाला इकबाल (18 वर्ष) टिक- टॉक वीडियो बनाकर उन्हें अपलोड किया करता था। 

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से उसकी टिक-टॉक वीडियो को लाइन नहीं मिलने से वह काफी परेशान था। उन्होंने बताया कि इकबाल ने गुरुवार (16 अप्रैल) देर रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक-टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था।

Web Title: Troubled person commits suicide due to lack of likes on TikTok videos

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे