त्रिपुराः ऑटो से दो बहनों का अपहरण, बंधक बनाकर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

By भाषा | Published: November 17, 2018 05:38 AM2018-11-17T05:38:30+5:302018-11-17T05:38:30+5:30

लड़कियां अगरतला से 140 किलोमीटर दूर कैलाशहर शहर में एक पुल के निकट घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थीं। वे एक ऑटोरिक्शा में सवार हुईं और चालक ने अपने परिचित दो पुरूष यात्रियों को उसमें बैठाया।

Tripura: Two sisters abducted from auto, hostage for two days for gang rape | त्रिपुराः ऑटो से दो बहनों का अपहरण, बंधक बनाकर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

त्रिपुराः ऑटो से दो बहनों का अपहरण, बंधक बनाकर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

अगरतला, 16 नवंबर (भाषा): त्रिपुरा के उनाकोटी जिले में 13 वर्षीय एक लड़की और उसकी बड़ी बहन को कथित तौर पर अगवा कर लिया गया और बंधक बना कर दो दिनों तक उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। माना जा रहा है कि वह मुख्य अभियुक्त है।

एफआईआर के मुताबिक, लड़कियां अगरतला से 140 किलोमीटर दूर कैलाशहर शहर में एक पुल के निकट घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थीं। वे एक ऑटोरिक्शा में सवार हुईं और चालक ने अपने परिचित दो पुरूष यात्रियों को उसमें बैठाया।

कैलाशहर महिला थाना के उप-अधिकारी संपा दास ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें घर छोड़ने के बजाय, दो अन्य लोगों के साथ ऑटो चालक तौलियों से उनका मुंह ढक दिया और उन्हें खोवई जिले में तेलीआमुरा शहर ले जाया गया। इसके बाद तीनों ने एक कमरे में दो दिनों तक बार-बार उनके साथ बलात्कार किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) बिप्लब देब ने बताया कि लड़कियों की मां की ओर से दायर शिकायत के आधार पर बृहस्पतिवार रात में ऑटोरिक्शा चालक को धर दबोच लिया गया। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस दो अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Web Title: Tripura: Two sisters abducted from auto, hostage for two days for gang rape

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे