तिवारी हत्याकांड : उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली तीन आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड

By भाषा | Published: October 21, 2019 07:09 AM2019-10-21T07:09:24+5:302019-10-21T07:09:24+5:30

आरोपियों को गुजरात एटीएस ने सूरत से गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह तीनों आरोपियों के साथ एक पुलिस टीम लखनऊ के लिए रवाना होगी।

Tiwari Murder Case: Uttar Pradesh police gets transit remand of three accused | तिवारी हत्याकांड : उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली तीन आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड

तिवारी हत्याकांड : उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली तीन आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड

Highlightsतिवारी (45) की शुक्रवार को उनके लखनऊ स्थित निवास पर हत्या कर दी गई। हत्या के सिलसिले में कुल पांच लोगों को पकड़ा गया है।

अहमदाबाद की एक अदालत ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में गुजरात एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की ट्रांजिट रिमांड रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दी। एक अधिकारी ने बताया कि अदालत ने रविवार शाम को आरोपियों मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड में उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया।

आरोपियों को गुजरात एटीएस ने सूरत से गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह तीनों आरोपियों के साथ एक पुलिस टीम लखनऊ के लिए रवाना होगी। तीनों लोगों को गुजरात एटीएस ने एक दुकान से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया था, जहां से उसने मिठाई खरीदी थी।

तिवारी (45) की शुक्रवार को उनके लखनऊ स्थित निवास पर हत्या कर दी गई। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि हत्या के सिलसिले में कुल पांच लोगों को पकड़ा गया है।

Web Title: Tiwari Murder Case: Uttar Pradesh police gets transit remand of three accused

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे