दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर पर हुई चोरी, अमेरिका में था पूरा परिवार

By भाषा | Published: November 20, 2019 02:47 PM2019-11-20T14:47:09+5:302019-11-20T14:47:09+5:30

जिस वक्त ज्योति आम्गे (25) के घर चोरी हुआ, उस वक्त वह अपनी मां और पिता के साथ अमेरिका में एक कार्यक्रम में शामिल होने गयी हुई थी।

The world's smallest woman Jyoti Amge's house was stolen | दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर पर हुई चोरी, अमेरिका में था पूरा परिवार

दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर पर हुई चोरी, अमेरिका में था पूरा परिवार

Highlightsपरिवार को घर लौटने पर चोरी के बारे में मालूम चला। ज्योति आम्गे की घर से 60 हजार रुपए नकदी और आभूषण चोरी हुए हैं।

दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के नागपुर स्थित घर से चोरों ने मंगलवार को यहां 60,000 रुपये की नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने बताया कि ज्योति आम्गे के नंदनवन इलाके में स्थित घर में देर रात एक बजे और तड़के साढ़े तीन बजे के बीच चोरी हुई।

ज्योति आम्गे (25) अपनी मां और पिता के साथ अमेरिका में एक कार्यक्रम में शामिल होने गयी हुई थी। जब देर रात वह वापसी में डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंच रही थी तो उनके भाई सतीश आम्गे और पत्नी ने घर में ताला लगा दिया और उन्हें लेने के लिए चले गए।

पुलिस ने बताया कि इस मौके का फायदा उठाकर अज्ञात चोर ताला तोड़कर उनके घर में घुसे और अलमारी में रखी सोने की तीन अंगूठियां और 15 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। परिवार को घर लौटने पर चोरी के बारे में मालूम चला। पुलिस ने पंचनामा किया और एक मामला दर्ज किया है। 

Web Title: The world's smallest woman Jyoti Amge's house was stolen

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Nagpurनागपुर