यौन शोषण के आरोपी कैदी की मौत, नौ दिन पहले पुलिस ने किया था अरेस्ट

By भाषा | Published: January 4, 2019 04:16 AM2019-01-04T04:16:00+5:302019-01-04T04:16:00+5:30

मृतक के एक रिश्तेदार अमित भार्गव ने कहा कि वासु भार्गव को अल्जाइमर की बीमारी थी और पिछले पांच साल से उसका इलाज चल रहा था।

The prisoner's death, accused of sexually assault, was arrested nine days ago by police | यौन शोषण के आरोपी कैदी की मौत, नौ दिन पहले पुलिस ने किया था अरेस्ट

सांकेतिक तस्वीर

डासना जेल के 77 वर्षीय एक कैदी की यहां एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उस पर एक बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप था।

जिला मजिस्ट्रेट ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि वासु भार्गव के खिलाफ 25 दिसंबर को आठ वर्षीय बच्ची के पिता की शिकायत के बाद यौन उत्पीड़न के आरोपों पर इंदिरापुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद उसे 26 दिसंबर को जेल भेजा गया।

मृतक के एक रिश्तेदार अमित भार्गव ने कहा कि वासु भार्गव को अल्जाइमर की बीमारी थी और पिछले पांच साल से उसका इलाज चल रहा था।

माहेश्वरी ने बताया कि उसे दोपहर में डासना जेल अस्पताल से जिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए जाएंगे।

Web Title: The prisoner's death, accused of sexually assault, was arrested nine days ago by police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे