पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, दोनों बेटियां 90 फीसदी झुलसीं, वजह जान हो जाएंगे हैरान

By भाषा | Published: October 2, 2022 07:17 PM2022-10-02T19:17:36+5:302022-10-02T19:20:25+5:30

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मानपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस आर बागड़े ने बताया कि महिला की पहचान प्रीति शांताराम पाटिल (35) के तौर पर की गयी है।

Thane Husband burnt his wife alive died in hospital treatment both daughters 90 percent scorched accused love affair another woman police | पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, दोनों बेटियां 90 फीसदी झुलसीं, वजह जान हो जाएंगे हैरान

महिला का पति प्रसाद शांताराम पाटिल(40) का भी उपचार चल रहा है क्योंकि घटना में वह भी झुलस गया था।

Next
Highlightsघटना में प्रीति, उसकी बेटियां समीरा (14) और समीक्षा (11) इस घटना में बुरी तरह झुलस गईं।दोनों लड़कियां 90 फीसदी तक झुलस गई हैं और उनका उपचार चल रहा है। महिला का पति प्रसाद शांताराम पाटिल(40) का भी उपचार चल रहा है क्योंकि घटना में वह भी झुलस गया था।

ठाणेःमहाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोम्बिवली में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया और इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की मौत हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरुआत में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था, जो अब हत्या (धारा 302) का मामला बन गया है।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। जिले के मानपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस आर बागड़े ने बताया कि महिला की पहचान प्रीति शांताराम पाटिल (35) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह बोपार इलाके में हुई इस घटना में प्रीति, उसकी बेटियां समीरा (14) और समीक्षा (11) इस घटना में बुरी तरह झुलस गईं।

उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियां 90 फीसदी तक झुलस गई हैं और उनका उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि महिला का पति प्रसाद शांताराम पाटिल(40) का भी उपचार चल रहा है क्योंकि घटना में वह भी झुलस गया था। दमकल अधिकारियों के अनुसार, शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे लगी आग की सूचना उन्हें साढे़ आठ बजे मिली, जिस वजह से करीब तीन घंटे की देरी हुयी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी का कथित तौर पर किसी अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और वह अपनी पत्नी तथा बेटियों को परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि उसने एक साजिश रची और पत्नी तथा बेटियों को जिंदा जलाने का प्रयास किया और इस कोशिश में वह खुद भी झुलस गया।

Web Title: Thane Husband burnt his wife alive died in hospital treatment both daughters 90 percent scorched accused love affair another woman police

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे