TamilNadu tuticorin four people died suffocation cleaning septic tank | कब तक मरेंगे कामगार, सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से चार लोगों की मौत
पुलिस ने बताया कि यह घटना चेक्कराकुडी गांव में हुई। (file photo)

Highlightsइस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। गांव में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई।

तूतीकोरिनः तूतीकोरिन जिले में बृहस्पतिवार को एक गांव में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना चेक्कराकुडी गांव में हुई।

सबसे पहले दो लोग टैंक साफ करने के लिए उसमें घुसे। जब वे बाहर नहीं आए तो दो अन्य भी गए और उनकी भी दम घुटने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। 

राजस्थान में जैसलमेर के रामदेवरा पुलिस थाना क्षेत्र में ट्यूबवेल के पास काम करते समय करंट लगने से एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वरीमदेवरा गांव में बुधवार सुबह तीन लोग ट्यूबवेल के पास काम कर रहे थे कि अचानक करंट लगने से एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

थानाधिकारी दलपत सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना के बारे में तब पता चला जब एक महिला ने तीनों के शव ट्यूबवेल के पास पड़े हुए देखे। घटना के समय तीनों मृतकों के अलावा वहां कोई और मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान हरचंद राम (37), इंद्रा राम (30) और मधु देवी (21) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए गए।

कोलकाता के अस्पताल में ब्रिगेडियर की कोविड-19 से मौत

भारतीय सेना के एक ब्रिगेडियर की कोविड-19 संबंधी जटिलताओं के चलते बृहस्पतिवार को मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यहां स्थित पूर्वी कमान मुख्यालय में पदस्थ ब्रिगेडियर विकास समयाल को कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद बैरकपुर स्थित सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्होंने बताया कि ब्रिगेडियर की हालत बिगड़ने पर उन्हें कमांड अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। सूत्रों ने बताया कि अधिकारी की, न्यूमोनिया की वजह से श्वांस लेने में गहन समस्या और कोविड-19 संबंधी अन्य जटिलताओं के चलते मृत्यु हो गई।

किराना व्यवसायी दंपती की धारदार हथियार से हत्या

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बदमाशों ने किराना व्यवसायी दंपती की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जशपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के आस्ता थाना क्षेत्र में बदमाशों ने किराना व्यवसायी शैलेंद्र सिंह (35) और उनकी पत्नी संगीता सिंह (32) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शैलेन्द्र सिंह की आस्ता गांव में आस्ता-जशपुर मुख्य मार्ग पर किराने की दुकान है।

बुधवार रात लगभग 9:30 बजे शैलेन्द्र दुकान बंद कर घर के पीछे बाड़ी में हाथ-पैर धो रहे थे तभी वहां पहले से छिपे बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि जब हमले की आवाज सुनकर शैलेंद्र की पत्नी संगीता वहां पहुंची तब हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया।

आवाज सुनकर जब पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तब हमलावर वहां से भाग निकले। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसियों ने पति-पत्नी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय जशपुर पहुंचाया, जहां दोनों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंच गया। घटना के दौरान शैलेंद्र के दो छोटे बच्चे घर पर ही मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा हमलावरों की खोज शुरू कर दी गई है। 

Web Title: TamilNadu tuticorin four people died suffocation cleaning septic tank
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे