Tamilnadu: Man posts beef soup photo on Facebook, Attacked, four arrested | तमिलनाडु: बीफ सूप पीते हुए अपनी तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले युवक पर हमला, चार गिरफ्तार
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

नागपट्टनम (तमिलनाडु), ‘बीफ’ सूप पीते हुए अपनी तस्वीर फेसबुक पर डालने को लेकर नजदीक के एक गांव में 24 वर्षीय एक मुस्लिम युवक पर लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं पोरावेचरी के मोहम्मद फैसान (24) ने बृहस्पतिवार को यह तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी और इसके स्वाद का भी जिक्र किया था।

पुलिस ने बताया कि लोगों के एक समूह ने इस पोस्ट पर आपत्ति की और बृहस्पतिवार रात फैसान के घर गए तथा उससे सवाल किए।

पुलिस ने बताया कि बहस के बाद लोगों ने उस पर हमला कर दिया। फैसान घायल हो गया और उसे यहां एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक टीके राजशेखरन के आदेश पर किलवेलुर पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया और शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दिनेश कुमार (28) अगाथियन (29), गणेश कुमार (27) और मोहन कुमार (28) शामिल हैं। 


Web Title: Tamilnadu: Man posts beef soup photo on Facebook, Attacked, four arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे