Sudan police says At least 43 laborers killed in road accident | सूडान: यात्रियों को लेकर जा रहे ट्रक की वाहन से भिड़ंत, 43 लोगों की मौत, 32 घायल
उत्तरी दारफूर प्रांत के शांगली तोबायी में बृहस्पतिवार को यह हादसा हुआ था।  (फाइल फोटो)

Highlightsकुछ घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें उत्तरी दारफूर की राजधानी अल फाशर के एक अस्पताल में ले जाया गया।यह हादसा राजधानी खारतूम से करीब 620 मील दूर इस शहर में हुआ।

काहिरा: सूडान के दारफूर क्षेत्र में एक राजमार्ग पर यात्रियों को लेकर जा रहे एक ट्रक की एक अन्य वाहन से आमने-सामने की भिडंत हो जाने पर कम से कम 43 लोगों की मौत हो गयी जबकि 32 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने एक बयान में बताया कि उत्तरी दारफूर प्रांत के शांगली तोबायी में बृहस्पतिवार को यह हादसा हुआ था। 

वैसे बयान में इस हादसे की वजह नहीं बतायी गयी है। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गयी और बाद में दमकल गाड़ियों ने आग बुझायी। बयान के मुताबिक कुछ घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें उत्तरी दारफूर की राजधानी अल फाशर के एक अस्पताल में ले जाया गया। यह हादसा राजधानी खारतूम से करीब 620 मील दूर इस शहर में हुआ। यात्रियों को लेकर यह ट्रक शांगली तोबायी से आ रहा था। उसकी सामने से आ रहे यात्री वाहन से भिडंत हो गयी।

Web Title: Sudan police says At least 43 laborers killed in road accident
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे