दिल्ली में सब इंस्पेक्टर की हत्या, अवैध शराब तस्करों से हुआ था झगड़ा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 20, 2019 11:17 AM2019-05-20T11:17:34+5:302019-05-20T11:17:34+5:30

जिस इलाके में सब इंस्पेक्टर की हत्या हुई वहां अवैध शराब का कारोबार चलता था।

Sub-Inspector Rajkumar killed last night in Kasturba Nagar, Vivek Vihar Delhi | दिल्ली में सब इंस्पेक्टर की हत्या, अवैध शराब तस्करों से हुआ था झगड़ा

प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली स्थित विवेक विहार के कस्तूरबा नगर में सब इंस्पेक्टर राजकुमार की हत्या कर दी गई। उनके परिवार के मुताबिक डिनर के बाद वह टहलने गए थे। उसी दौरान कुछ उपद्रवियों से उनका झगड़ा  हो गया। क्योंकि पुलिस ने उस इलाके में अवैध शराब के कारोबार को रोकने के लिए एक स्थायी पिकेट बना दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक इंस्पेक्टर के परिवार का आरोप है कि उनकी हत्या के पीछे अवैध शराब का कारोबार करने वालों का हाथ है। क्योंकि जिस इलाके में अवैध शराब के तस्कर रहते हैं वहां पुलिस की एक टुड़की तैनात कर दी गई थी।

इंस्पेक्टर पर हमला करने वाला शख्स उसी इलाके का रहने वाला है जहां पुलिस की टुकड़ी तैनात की गई है। घायल इंस्पेक्टर को जब अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Web Title: Sub-Inspector Rajkumar killed last night in Kasturba Nagar, Vivek Vihar Delhi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे