इंदौर के सिमरोल में छात्र ने महिला प्रिंसिपल को जलाया, हालत गंभीर

By मुकेश मिश्रा | Published: February 20, 2023 07:59 PM2023-02-20T19:59:18+5:302023-02-20T20:00:52+5:30

इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में एक पूर्व छात्र ने महिला प्रिंसिपल को कॉलेज कैम्पस में जला दिया। आरोपी छात्र का नाम आशुतोष श्रीवास्तव बताया जा रहा है। आशुतोष फार्मेसी का पूर्व छात्र है।

Student burnt female principal in Indore's Simrol, condition critical | इंदौर के सिमरोल में छात्र ने महिला प्रिंसिपल को जलाया, हालत गंभीर

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsछात्र ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर महिला प्रिंसिपल को जलायाइंदौर के सिमरोल स्थित बीएम कालेज में ये घटना घटीआरोपी छात्र का नाम आशुतोष श्रीवास्तव बताया जा रहा है

इंदौरःइंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में एक पूर्व छात्र ने महिला प्रिंसिपल को कॉलेज कैम्पस में जला दिया। प्रिंसिपल को गंभीर हालत में चोइथराम अस्पताल में भर्ती किया गया। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है। घटना के पीछे के कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। प्रिंसिपल 70-80 फीसद जल गई हैं और अस्पताल में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामला  सोमवार शाम करीब 4:30 बजे सिमरोल स्थित बीएम कॉलेज की है। आरोपी छात्र का नाम आशुतोष श्रीवास्तव बताया जा रहा है। आशुतोष फार्मेसी का पूर्व छात्र है। बताया जाता है कि वह बहुत देर से कॉलेज कैम्पस में था। जैसे ही  प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा अपनी कार तक पहुंची तभी आशुतोष ने कोई ज्वलनशील पदार्थ उन पर फेंक दिया जिससे वह  गंभीर रूप से जल गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग गया।

वही कैम्पस में उपस्थित लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। गंभीर रूप से घायल प्रिंसिपल को इलाज के लिए चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।वही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी आर एन भदौरिया ने बताया कि आरोपी छात्र से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इसके कारण पता नहीं चल पाए हैं।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। इस मामले में घटना के दौरान आस पास मौजूद रहे लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि कोविड के समय आशुतोष को फेल कर दिया गया था। इसी वजह से वह गुस्से में था। आज प्रिंसिपल बेलपत्र तोड़ने गई थी। तभी छात्र मौके पर पहुंचा और अचानक उन पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। सिमरोल स्थित बीएम कालेज में ये घटना दिन के चार से पांच बजे के बीच घटी।

Web Title: Student burnt female principal in Indore's Simrol, condition critical

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे