महाराष्ट्र से लौटी 80 साल की बुजुर्ग मां के साथ बेटों ने किया ऐसा व्यवहार, जानकर नहीं होगा विश्वास

By भाषा | Published: May 30, 2020 05:36 AM2020-05-30T05:36:17+5:302020-05-30T05:36:17+5:30

तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने 80 वर्षीय मां को घर में प्रवेश करने से रोक दिया क्योंकि वह महाराष्ट्र से लौटी थीं जोकि संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित है।

Sons did not allow entry of 80-year-old mother who returned from Maharashtra | महाराष्ट्र से लौटी 80 साल की बुजुर्ग मां के साथ बेटों ने किया ऐसा व्यवहार, जानकर नहीं होगा विश्वास

महाराष्ट्र से लौटी 80 साल की बुजुर्ग मां को बेटों ने घर में नहीं दिया प्रवेश।

Highlightsतेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने 80 वर्षीय मां को घर में प्रवेश करने से रोक दिया क्योंकि वह महाराष्ट्र से लौटी थींमहिला के छोटे बेटे ने अपने घर में ताला लगा लिया और कहीं चला गया। बाद में पड़ोसियों के हस्तेक्षप के बाद बड़े बेटे ने महिला को घर में आने दिया।

करीमनगर। तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने 80 वर्षीय मां को घर में प्रवेश करने से रोक दिया क्योंकि वह महाराष्ट्र से लौटी थीं जोकि संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित है। करीमनगर नगर निगम के संभागीय सदस्य इडला अशोक ने बताया कि लॉकडाउन में ढील के बाद महाराष्ट्र के शोलापुर में अपने एक रिश्तेदार के घर में रह रही बुजुर्ग महिला शुक्रवार को वापस आई थीं लेकिन उनके बड़े बेटे और बहू ने उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला ने समझाया कि वह कोरोना वायरस संक्रमित नहीं है और पूरी तरह स्वस्थ है लेकिन बेटे नहीं माने। अशोक ने कहा कि महिला के छोटे बेटे ने अपने घर में ताला लगा लिया और कहीं चला गया। बाद में पड़ोसियों के हस्तेक्षप के बाद बड़े बेटे ने महिला को घर में आने दिया।

अवारा कुत्तों को खिलाने को लेकर चीनी महिला की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा की एक आवासीय सोसायटी के बाहर अवारा कुत्तों को एक चीनी महिला द्वारा कुछ खाद्य पदार्थ खिलाने को लेकर बहस छिड़ जाने के बाद को उसे डंडे से कथित रूप से पीटने पर शुक्रवार को 60 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी और चीनी महिला ग्रेटर नोएडा की एटीएस पाराडिजो सोसायटी में रहते हैं। आरोपी प्रोपटी का धंधा करता है जबकि महिला एक जी कंपनी में काम करती है जिसका मुख्यालय चीन में है। एक अधिकारी के अनुसार यह घटना 25 मई को सोसायटी के बाहर हुई जब यह व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते के साथ घूम रहा था जबकि महिला अवारा कुत्तों को खिला रही थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘ अवारा कुत्तों और पालतु कुत्ते में झगड़ा हो गया। उस पर इस व्यक्ति ने महिला से कहा कि यदि वह रोजाना इन अवारा कुत्तों खिलाना चाहती है तो वह उन्हें गोद ले ले।’’ अधिकारी ने कहा,‘‘ इस पर महिला ने सवाल किया कि उसने उसे यह सुझाव क्यों दिया तथा फिर उनके बीच बहस हो गयी। इस व्यक्ति ने उसे डंडे से मारा।’’ पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ उसकी शिकायत के आधार बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी। आरोपी अमरपाल सिंह को शुक्रवार को एटीएस गोलचक्कर के पास गिरफ्तार किया गया।’’ अधिकारी के अनुसार भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। चीनी नागरिक ने ट्विटर पर इस घटना का उल्लेख किया था। जिला पुलिस ने उसके ट्वीट पर जवाब दिया और उसे पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

Web Title: Sons did not allow entry of 80-year-old mother who returned from Maharashtra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे