सोनीपतः विधवा के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 18, 2021 03:53 PM2021-11-18T15:53:39+5:302021-11-18T15:54:45+5:30

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा महिला ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Sonipat rape widow,threat make video viral commits suicide hanging home haryana police case | सोनीपतः विधवा के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक को भी गिरफ्तार किया है।

Highlightsपुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377 और 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

सोनीपतःहरियाणा में सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक विधवा ने कथित तौर पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने के बाद आत्महत्या कर ली। आरोप है कि पहले युवक ने पीड़िता के साथ दोस्ती की और फिर उसके साथ बलात्कार कर वीडियो बना लिया तथा उसे वायरल करने की धमकी देने लगा।

 

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा महिला ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377 और 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक को भी गिरफ्तार किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 
 

Web Title: Sonipat rape widow,threat make video viral commits suicide hanging home haryana police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे