बेटे ने धारदार हथियार से 55 वर्षीय मां को गला रेत कर मार डाला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

By एस पी सिन्हा | Published: July 26, 2021 09:15 PM2021-07-26T21:15:23+5:302021-07-26T21:17:08+5:30

आरोपी को सोमवार को हजारीबाग की मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Son murdered 55-yearold mother slitting her throat sharp weapon reason will be shocked | बेटे ने धारदार हथियार से 55 वर्षीय मां को गला रेत कर मार डाला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

शराब पीने के लिए नियमित तौर पर अपनी मां और पत्नी से रुपयों की मांग करता था। 

Highlightsमहिला और उसके बेटे ने गांव में एक भोजनालय खोला था।मां से पैसे की मांग की और पैसे देने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी। आरोपी युवक को गांव के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिले में रुपये देने से इनकार करने पर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक 26 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार को केरेदारी थाना क्षेत्र के छत्तीबरियातू गांव की है।

पीड़ित महिला के पति की ओर से दर्ज कराई गयी शिकायत के मुताबिक उनके बेटे ने एक धारदार हथियार से अपनी 55 वर्षीय मां का गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपी को सोमवार को हजारीबाग की मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। महिला और उसके बेटे ने गांव में एक भोजनालय खोला था।

भोजनालय से रविवार को घर लौटने के बाद, आरोपी ने अपनी मां से पैसे की मांग की और पैसे देने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी। मां की हत्या करने के बाद वहां से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी युवक को गांव के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। शिकायत के मुताबिक आरोपी व्यक्ति शराब पीने के लिए नियमित तौर पर अपनी मां और पत्नी से रुपयों की मांग करता था। 

Web Title: Son murdered 55-yearold mother slitting her throat sharp weapon reason will be shocked

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे