छह वर्षीय बच्ची की श्वासनली में खाते समय नमकीन फंसा, जानें फिर क्या हुआ...

By भाषा | Published: July 12, 2021 08:46 PM2021-07-12T20:46:18+5:302021-07-12T20:48:56+5:30

केरल के तिरुवनंतपुरम का मामला है। नमकीन खाने के बाद उसे बेचैनी होने लगी, जिसके बाद उसे नजदीकी निजी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और फिर अस्पताल ले जाया गया।

Six-year old girl dies of salty getting stuck in her trachea Kerala Thiruvananthapuram | छह वर्षीय बच्ची की श्वासनली में खाते समय नमकीन फंसा, जानें फिर क्या हुआ...

श्वासनली में नमकीन का कुछ टुकड़ा फंसा हुआ है।

Highlightsपिता राजेश ऑटो चलाते हैं।कासरगोड जिले में डेढ़ साल के बच्चे की श्वासनली में वर्मपंखी फंस गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। डॉक्टरों ने सोमवार को बच्ची का पोस्टमॉर्टम किया।

तिरुवनंतपुरमः केरल के तिरुवनंतपुरम में छह वर्षीय बच्ची की श्वासनली में खाते समय नमकीन फंस जाने से मौत हो गई।

सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कॉटनहिल के सरकारी निम्न प्राथमिक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ने वाली निवेदिता रविवार शाम को घर पर नमकीन खा रही थी तभी यह हादसा हो गया। उसके पिता राजेश ऑटो चलाते हैं।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “ उसके माता-पिता के मुताबिक, नमकीन खाने के बाद उसे बेचैनी होने लगी, जिसके बाद उसे नजदीकी निजी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और फिर अस्पताल ले जाया गया।” उन्होंने बताया कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

डॉक्टरों ने सोमवार को बच्ची का पोस्टमॉर्टम किया और पाया कि उसकी श्वासनली में नमकीन का कुछ टुकड़ा फंसा हुआ है। इससे एक दिन पहले कासरगोड जिले में डेढ़ साल के बच्चे की श्वासनली में वर्मपंखी फंस गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। 

Web Title: Six-year old girl dies of salty getting stuck in her trachea Kerala Thiruvananthapuram

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे