सांगलीः तांत्रिक और ड्राइवर ने जहर देकर नौ परिजनों को मार डाला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 27, 2022 08:54 PM2022-06-27T20:54:50+5:302022-06-27T20:55:41+5:30

परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले। एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था।

Sangli tantrik and driver killed nine relatives giving poison police pune teacher doctor Maharashtra | सांगलीः तांत्रिक और ड्राइवर ने जहर देकर नौ परिजनों को मार डाला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Highlightsकर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किये जाने का माना जा रहा था।कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली।पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

पुणेः महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला। पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले। इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था। शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किये जाने का माना जा रहा था।

पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा, ‘‘हमने एक तांत्रिक और उसके चालक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली।’’ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

Web Title: Sangli tantrik and driver killed nine relatives giving poison police pune teacher doctor Maharashtra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे