सम्भ‍ल रेप में बड़ा खुलासा, महिला से मंदिर में गैंगरेप कर जिंदा जलाने वाले सभी आरोपी हैं उसके रिश्तेदार

By भाषा | Published: July 16, 2018 10:07 AM2018-07-16T10:07:06+5:302018-07-16T10:09:01+5:30

यूपी के सम्‍भल में महिला को घसीटकर मंदिर ले जाकर गैंगरेप किया गया था।

Sambhal Gangrape in temple after rape Relatives burns lady UP | सम्भ‍ल रेप में बड़ा खुलासा, महिला से मंदिर में गैंगरेप कर जिंदा जलाने वाले सभी आरोपी हैं उसके रिश्तेदार

सम्भ‍ल रेप में बड़ा खुलासा, महिला से मंदिर में गैंगरेप कर जिंदा जलाने वाले सभी आरोपी हैं उसके रिश्तेदार

सम्भल, 16 जुलाई: उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में पांच लोगों द्वारा एक महिला को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद जिंदा जला देने का मामले में नया खुलासा हुआ है। महिला से सामुहिक दुष्कर्म व जिंदा जलाने के सभी आरोपी उसके रिश्तेदार निकले।

गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अकील अहमद ने बताया कि रजपुरा थाना क्षेत्र के एक गाँव के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शनिवार की भोर आराम सिंह नामक व्यक्ति समेत पांच लोग उसके घर में घुसे और तमंचा दिखा कर उसकी पत्नी से बलात्कार किया।

उसका कहना है कि वह गाजियाबाद में मजदूरी करता है, जबकि उसकी पत्नी अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ गांव में रहती है। वारदात के बाद आरोपी चुप रहने की धमकी देकर चले गए। उसकी पत्नी ने अपने ममेरे भाई को सारी घटना बतायी। कुछ देर बाद अभियुक्त फिर उसके घर आये और उसकी पत्नी को पास में बनी मंदिर की झोपड़ी में ले गए। वहां उन्होंने उसकी पत्नी को जला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

पॉर्न फिल्म देखने के बाद आठ साल की बच्ची को घर पर बुलाया, बारी-बारी से किया गैंगरेप

अहमद ने बताया कि इस मामले में आराम सिंह, महावीर, चरणसिंह, गुल्लू तथा भोना के खिलाफ बलात्कार और हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है, उसकी रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। 

Web Title: Sambhal Gangrape in temple after rape Relatives burns lady UP

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे