समस्तीपुरः नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके आई थी

By एस पी सिन्हा | Published: August 13, 2022 03:54 PM2022-08-13T15:54:02+5:302022-08-13T15:54:54+5:30

बिहार में समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना के सोरमार पंचायत के श्रीनाथ पारन गांव का मामला है। मरने वालों में एक महिला और उसके तीन बच्चे शामिल हैं। 

Samastipur woman and her three children Four people same family died drown river maternal home Rakshabandhan bihar patna | समस्तीपुरः नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके आई थी

पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Highlightsमहिला चंपा देवी की शादी 14 साल पहले बेलसंडी के निवासी रंजीत दास के साथ हुई थी।घटना की सूचना मिलने पर तालाब के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया।

पटनाः बिहार में समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना के सोरमार पंचायत के श्रीनाथ पारन गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और उसके तीन बच्चे शामिल हैं। महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके आई हुई थी।

आज सुबह वह अपने बच्चों के साथ शौच पर गई, तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड उमड गई। हादसे के बाद इलाके में हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने मिलकर सभी के शवों को बाहर निकाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला अपने बच्चों के साथ तालाब के पास शौच के लिए गई थी।

इसी दौरान एक बच्चा तालाब में गिर गया और डूबने लगा। उसे बचाने के चक्कर में दूसरे बच्चे और फिर महिला ने भी तालाब में छलांग लगा ली। एक-एक करके चारों तालाब में डूब गए। मृतकों की पहचान चंपा देवी (30 वर्ष) और उसके बच्चों आंचल कुमारी (12 वर्ष), गौतम कुमार (10 वर्ष) और काजल (8 वर्ष) के रूप में हुई है।

महिला चंपा देवी की शादी 14 साल पहले बेलसंडी के निवासी रंजीत दास के साथ हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर तालाब के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Web Title: Samastipur woman and her three children Four people same family died drown river maternal home Rakshabandhan bihar patna

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे