यूपी: सपा के पूर्व विधायक बेटे ने गोली माकर की खुदकुशी, पिता ने बताई मौत की वजह

By भाषा | Published: November 16, 2018 12:59 PM2018-11-16T12:59:45+5:302018-11-16T12:59:45+5:30

पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बेहद ही करीबी बताए जा रहे हैं।

Samajwadi party leader Son sanjay valmiki shoots himself bahraich uttar pradesh | यूपी: सपा के पूर्व विधायक बेटे ने गोली माकर की खुदकुशी, पिता ने बताई मौत की वजह

यूपी: सपा के पूर्व विधायक बेटे ने गोली माकर की खुदकुशी, पिता ने बताई मौत की वजह

पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद वाल्मीकि के बेटे तथा जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू ने पत्नी से हुए विवाद के बाद गुरूवार को अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

अहमद ने बताया कि उनके बेटे बहु में विवाद हुआ और बहु मायके चली गयी। बुधवार को संजय जब उसे लिवाने गया तो उसने आने से इनकार किया। इसपर संजय ने खुद को गोली मार लेने की धमकी दी। घर लौटकर 14/15 की दरमियानी रात संजय ने खुद को गोली मार ली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने आज बताया कि शहर के कासिमपुरा मोहल्ले में जिला पंचायत सदस्य संजय बाल्मीकि उर्फ शेबू (32) का आवास है। संजय के पास 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर है जिसकी गोली लगने से संजय की मौत हुई है। गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कोई अन्य तथ्य सामने आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Samajwadi party leader Son sanjay valmiki shoots himself bahraich uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे