सलमान खान का घोड़ा बताकर लगाया 12 लाख रुपये का चूना, जानें पूरा मामला

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 13, 2021 11:48 AM2021-02-13T11:48:50+5:302021-02-13T11:49:55+5:30

राजस्थान के जोधपुर का मामला है। महिला ने दावा किया है कि उसे एक ऐसा घोड़ा बेचने की पेशकश कर 12 लाख रुपये का चूना लगाया गया जिसके बारे में बताया गया कि वह सलमान खान का घोड़ा है।

Salman Khan Fraudsters Offer to Sell Horse Owned Dupe Rajasthan’s Jodhpur Woman of Rs 12 Lakh | सलमान खान का घोड़ा बताकर लगाया 12 लाख रुपये का चूना, जानें पूरा मामला

राजस्थान उच्च न्यायालय ने महिला की याचिका खारिज कर दी। (file photo)

Highlightsमहिला ने शिकायत में कहा कि उसने 11 लाख रुपए नकद और बाकी रकम चेक के माध्यम से दी थी।ठगी होने के बाद महिला ने अदालत से "निष्पक्ष और निष्पक्ष" जांच की मांग की। महिला ने जांच के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाया।

जोधपुरः राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली महिला ने कहा कि उसके साथ धोखाधड़ी हुआ है। महिला ने कोर्ट में कहा कि तीन धोखेबाजों ने 12 लाख का चूना लगाया है। इन लोगों ने कहा कि यह घोड़ा एक्टर सलमान खान का है। 

महिला ने शिकायत में कहा कि उसने 11 लाख रुपए नकद और बाकी रकम चेक के माध्यम से दी थी, लेकिन उसे कोई घोड़ा नहीं दिया गया। ठगी होने के बाद महिला ने अदालत से "निष्पक्ष और निष्पक्ष" जांच की मांग की। महिला ने दावा किया है कि उसे एक ऐसा घोड़ा बेचने की पेशकश कर 12 लाख रुपये का चूना लगाया गया जिसके बारे में बताया गया कि वह सलमान खान का घोड़ा है।

महिला ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया कि महिला ने घोड़े के लिए 11 लाख रुपये नकद और बाकी पैसा चेक से दिया लेकिन उसे घोड़ा नहीं दिया गया। महिला ने जांच के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाया। राजस्थान उच्च न्यायालय ने महिला की याचिका खारिज कर दी और कहा कि वह इस मामले को संबंधित पुलिस उपायुक्त के सामने लेकर जाए और कानून के अनुसार काम करे।

महिला के वकील पी डी दवे ने कहा कि शिकायत के अनुसार, निर्भय सिंह, राजप्रीत तथा एक अन्य व्यक्ति ने कथित तौर पर संतोष भाटी को एक घोड़े की तस्वीर दिखाई जिसके साथ सलमान खान खड़े थे। उन्होंने महिला को बताया कि उक्त घोड़ा बिक्री के लिए उपलब्ध है।

आरोपियों ने भाटी को विश्वास दिलाया कि वे अभिनेता को जानते हैं और उनके कुछ घोड़े पहले भी बेच चुके हैं। महिला ने उन पर विश्वास कर 12 लाख रुपये में घोड़ा खरीद लिया लेकिन उसे घोड़ा नहीं मिला जिसके बाद पिछले साल अगस्त में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। 

Web Title: Salman Khan Fraudsters Offer to Sell Horse Owned Dupe Rajasthan’s Jodhpur Woman of Rs 12 Lakh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे