भाई के साथ घर जा रही लड़की पर दो मनचलों ने फेंका तेजाब, युवती की हालत गंभीर

By भाषा | Published: September 27, 2019 03:45 PM2019-09-27T15:45:37+5:302019-09-27T15:45:37+5:30

सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि नागल में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला जब अपने भाई के साथ घर जा रही थी तो तब ये हादसा हुआ।

Saharanpur Two unidentified assailants throw acid on woman, victim injured | भाई के साथ घर जा रही लड़की पर दो मनचलों ने फेंका तेजाब, युवती की हालत गंभीर

भाई के साथ घर जा रही लड़की पर दो मनचलों ने फेंका तेजाब, युवती की हालत गंभीर

Highlightsदेवबंद के नर्सिग होम में पीड़िता का इलाज किया जा रहा है। पीड़िता सहारनपुर जिले में एक ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

सहारनपुर जिले में दो युवकों ने बाइक से जा रही एक युवती पर तेजाब डाल दिया जिससे वह बुरी तरह झुलस गई । पुलिस के अनुसार, यह घटना बृहस्पतिवार (26 सितंबर) को हुई। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने शुक्रवार (27 सितंबर) को बताया कि नागल में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली हनी बृहस्पतिवार को देर शाम अपने भाई के साथ बाइक से अपने गांव साधारणसिह लौट रही थी।

उन्होंने बताया कि रास्ते में बाइक से आये दो युवकों ने हनी के भाई जावेद की बाइक रूकवाई। दोनों युवक हेलमेट पहने हुए थे। एसएसपी ने बताया ‘‘इससे पहले कि जावेद कुछ समझ पाता, दोनों युवकों में से एक ने हनी के चेहरे पर तेजाब फेंका और बाइक से भाग गये।

जावेद अपनी बहन को देवबंद के नर्सिग होम ले गया जहां उसे भर्ती कर, उसका इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जाती है।’’ उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट थाने मे दर्ज करा दी गई है । पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Web Title: Saharanpur Two unidentified assailants throw acid on woman, victim injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे