सहारनपुरः पांच रुपये को लेकर विवाद, नशे में धुत दो लोगों ने बुजुर्ग दंपति पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 23, 2021 03:27 PM2021-09-23T15:27:12+5:302021-09-23T15:28:12+5:30

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में मिर्जापुर थानाक्षेत्र का मामला है। घायल दंपति को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Saharanpur five rupees two drunken people petrol elderly couple set fire uttar pradesh | सहारनपुरः पांच रुपये को लेकर विवाद, नशे में धुत दो लोगों ने बुजुर्ग दंपति पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

राजेन्द्र ने इन लोगों से पेट्रोल के 55 रुपये मांगे लेकिन ये दोनों 50 रुपये पर अड़े हुए थे।

Highlightsदोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। दम्पति की पुत्री ने दोनों शराबियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। राजेन्द्र (67) और उनकी पत्नी कमलेश (65) अपने घर के सामने ही पान की दुकान चलाते हैं।

सहारनपुरः उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में मिर्जापुर थानाक्षेत्र में नशे में धुत दो लोगों ने बुजुर्ग दंपति को महज पांच रुपये के लेन-देन के विवाद में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे दंपति झुलस गए। घायल दंपति को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। दम्पति की पुत्री ने दोनों शराबियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने बताया कि थाना मिर्जापुर के मरोड़गढ़ में राजेन्द्र (67) और उनकी पत्नी कमलेश (65) अपने घर के सामने ही पान की दुकान चलाते हैं।

उन्होंने बताया कि अपनी दुकान में बेचने लिये केन में थोड़ा पेट्रोल भी रखते थे ताकि कुछ मुनाफे के साथ बिक्री की जा सके। बुधवार शाम शराब के नशे में धुत आरोपी सावेज और हशमूद दंपति की दुकान पर आए और आधा लीटर पेट्रोल बाइक में भरवाया। राजेन्द्र ने इन लोगों से पेट्रोल के 55 रुपये मांगे लेकिन ये दोनों 50 रुपये पर अड़े हुए थे।

पुलिस के मुताबिक पांच रुपये को लेकर राजेन्द्र और आरोपियों में कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों ने दुकान पर रखा पेट्रोल उठाकर राजेन्द्र पर छिड़क दिया ओर आग लगा दी और बीच-बचाव में उतरी उनकी पत्नी पर भी आरोपियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Web Title: Saharanpur five rupees two drunken people petrol elderly couple set fire uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे