राजस्थान: दो बहनों को किडनैप कर किया रेप, चुंगल से भागी छोटी बहन ने सुनाई आपबीती, बड़ी अभी भी लापता

By भाषा | Published: July 15, 2019 05:24 PM2019-07-15T17:24:50+5:302019-07-15T17:24:50+5:30

Repeatedly Rape Two Sisters By Man For Over Two Months In Dholpur Rajasthan | राजस्थान: दो बहनों को किडनैप कर किया रेप, चुंगल से भागी छोटी बहन ने सुनाई आपबीती, बड़ी अभी भी लापता

राजस्थान: दो बहनों को किडनैप कर किया रेप, चुंगल से भागी छोटी बहन ने सुनाई आपबीती, बड़ी अभी भी लापता

राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा दो बहनों का कथित अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है। अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटी छोटी बहन ने इस संबंध में शनिवार को नरेश गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

उसका कहना है कि 24 अप्रैल को दोनों बहनों का अपहरण उस वक्त कर लिया गया जब वो किसी काम के लिए बाजार गई थी। थानाधिकारी हरीसिंह ने बताया कि दर्ज शिकायत में छोटी बहन ने आरोपी पर अज्ञात स्थान पर उन्हें रखने ओर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

वह किसी तरह 10 जुलाई को चुंगल से छूटी। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, पोक्सो और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बडी बहन अभी भी आरोपी के साथ है और पुलिस दल उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है। 

Web Title: Repeatedly Rape Two Sisters By Man For Over Two Months In Dholpur Rajasthan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे