यूपी: विवाहिता से रेप कर बदमाशों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, मुकदमा दर्ज

By भाषा | Published: May 31, 2019 01:45 PM2019-05-31T13:45:40+5:302019-05-31T13:45:40+5:30

raped married women in Shahjahanpur uttar pradesh viral video on social media | यूपी: विवाहिता से रेप कर बदमाशों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, मुकदमा दर्ज

यूपी: विवाहिता से रेप कर बदमाशों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, मुकदमा दर्ज

शाहजहांपुर जिले में एक विवाहिता के साथ दो लोगों ने कथित रूप से दुराचार कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुभाष चंद्र शाक्य ने शुक्रवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि मिर्जापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 28 वर्षीय एक महिला 10 अप्रैल को अपने घर में सो रही थी।

इसी दौरान गांव के ही नीलेश और श्यामू पाल ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ दुराचार किया इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। उन्होंने बताया कि लोक लाज के चलते महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

 दो दिन पहले आरोपियों ने वारदात के दौरान खींचे गए महिला के फोटो और वीडियो वायरल कर दिए, जिसके बाद महिला के पति ने गुरुवार को नीलेश और श्यामू पाल के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। 

Web Title: raped married women in Shahjahanpur uttar pradesh viral video on social media

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे