7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बेहोश होने तक किया दुष्कर्म, मासूम की हालत गंभीर 

By धीरेंद्र जैन | Published: November 15, 2019 05:19 AM2019-11-15T05:19:54+5:302019-11-15T05:19:54+5:30

पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने परिजनों के साथ ननिहाल आई हुई थी। लग्न समारोह से बच्ची गायब हो गई थी।

Rape with a 7-year-old girl admit in hospital in Dausa district Rajasthan | 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बेहोश होने तक किया दुष्कर्म, मासूम की हालत गंभीर 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsआरोपी घटना के बाद से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर आरोपी ने किया रेप।

दौसा जिले के सिंकदरा में सात साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर एक व्यक्ति उसे सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ तब तक दुष्कर्म करता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। इसके बाद बच्ची को वहीं छोड़कर वह फरार हो गया। बच्ची की तलाश करने में बेहोशी की हालत में बच्ची को इस प्रकार पाकर हंगामा मच गया। मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने परिजनों के साथ ननिहाल आई हुई थी। वहां लग्न समारोह चल रहा था। इसी दौरान एक युवक बच्ची को अपने साथ ले गया। बच्ची ने होश में आने के बाद उसके बारे में जानकारी दी है।

पुलिस का मानना है कि आरोपी भी लग्न समरोह में शामिल था। पुलिस एवं परिवारजन आरोपी की तलाश में जुट गये हैं।

Web Title: Rape with a 7-year-old girl admit in hospital in Dausa district Rajasthan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे