राजगढ़ः भांजी के प्रेम प्रसंग से मामा नाराज, जहर देकर मारा, 50 वर्षीय आरोपी और 30 वर्षीय पुत्र अरेस्ट, जानें कैसे हुआ खुलासा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 21, 2022 06:32 PM2022-05-21T18:32:42+5:302022-05-21T18:33:28+5:30

खिलचीपुर थाने के निरीक्षक मुकेश गौर ने शनिवार को बताया कि अनार सिंह सोंधिया और उसके बेटे पीरु सिंह सोंधिया (30) को शुक्रवार को भारतीय दंड विधान से संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Rajgarh Mama angry niece love affair killed giving poison 50-year old accused and 30-year old son arrested mp police | राजगढ़ः भांजी के प्रेम प्रसंग से मामा नाराज, जहर देकर मारा, 50 वर्षीय आरोपी और 30 वर्षीय पुत्र अरेस्ट, जानें कैसे हुआ खुलासा

परिवार की इज्जत बचाने के लिए लड़की को जबरन जहर पिलाकर उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली, क्योंकि लड़की अपने प्रेमी से विवाह करना चाहती थी।

Next
Highlightsरतनपुरिया गांव में 18 मई को 17 वर्षीय एक लड़की की मौत की सूचना मिली थी।घटना के बाद एफएसएल दल और खोजी श्वान दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साक्ष्य की जांच के बाद पुलिस ने लड़की के मामा और उसके बेटे का पता लगया।

राजगढ़ः मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में नाबालिग लड़की की जहर देकर हत्या करने के आरोप में 50 वर्षीय किसान और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। किसान अपनी भांजी के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग के कारण नाराज था।

खिलचीपुर थाने के निरीक्षक मुकेश गौर ने शनिवार को बताया कि अनार सिंह सोंधिया और उसके बेटे पीरु सिंह सोंधिया (30) को शुक्रवार को भारतीय दंड विधान से संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर रतनपुरिया गांव में 18 मई को 17 वर्षीय एक लड़की की मौत की सूचना मिली थी।

घटना के बाद एफएसएल दल और खोजी श्वान दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। गौर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिस्थितिजन्य साक्ष्य की जांच के बाद पुलिस ने लड़की के मामा और उसके बेटे का पता लगया। पूछताछ के दौरान दोनों ने परिवार की इज्जत बचाने के लिए लड़की को जबरन जहर पिलाकर उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली, क्योंकि लड़की अपने प्रेमी से विवाह करना चाहती थी।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने लड़की को पकड़कर जबरदस्ती उसके मुंह में जहर डाल दिया। कुछ जहर उसके कपड़ों पर भी गिर गया, तो उन्होंने एक गड्डा खोद कर उसके कपड़े मिट्टी से दबा दिये। उन्होंने कहा कि लड़की अप्रैल माह में अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी।

उस समय उसके परिवार वालों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की का पता लगाकर उसे उसके परिवार को सौंप दिया था। उन्होंने कहा कि लड़की के प्रेमी को यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण से जुड़े अधिनियम (पोक्सो) के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Web Title: Rajgarh Mama angry niece love affair killed giving poison 50-year old accused and 30-year old son arrested mp police

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे