Rajasthan Nagaur Dowry harassment case wife working field stabbed knife injured husband's accident | राजस्थानः नागौर में दहेज प्रताड़ना का मामला, खेत में काम कर रही पत्नी को चाकू से गोदकर मारा, भागते पति का एक्सीडेंट, हाइवे किनारे घायल मिला
मृतका के पिता ने बताया कि उक्त वारदात से पहले उनकी बेटी ने फोन पर बताया था कि वह उसको मारने वाला है।

Highlightsतैश में आए पति ने खेत में काम कर रही अपनी पत्नी को अंधाधुंध चाकू के हमले कर जान से मार डाला।पत्नी के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां आज उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस को सूचना शाम को लगभग 5 बजे नियंत्रण कक्ष से मिली। इसके बाद पुलिस पहुंची।

जयपुरः राजस्थान के नागौर जिले के थांवला में बेंगलुरु से घर पहुंचते ही रविवार को एक परिवार के मध्य घरेलू (दहेज प्रताड़ना) विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आए पति ने खेत में काम कर रही अपनी पत्नी को अंधाधुंध चाकू के हमले कर जान से मार डाला।

वारदात के बाद जब आरोपी पति ने फरार होने का प्रयास किया तो हड़बड़ाहट में उसका भी एक्सीडेंट हो गया और वह थांवला हाइवे के पास घायल अवस्था में पड़ा मिला।हादसे में आरोपी पति का पैर टूट चुक गया, उसे 108 एम्बुलेंस से थांवला हॉस्पिटल लाया गया। जहां उसकी गंभीर स्थिति पर उसे अजमेर रैफर कर दिया गया।

वहीं पत्नी के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां आज उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस के अनुसार वारदात रविवार दोपहर की है। पुलिस को सूचना शाम को लगभग 5 बजे नियंत्रण कक्ष से मिली। इसके बाद पुलिस पहुंची।

पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ ने बताया कि मौलाना की ढाणी निवासी सद्दाम बैंगलुरू में काम करता है और रविवार को ही गांव पहुंचा था। उसका अपनी पत्नी काली बानो के साथ घरेलू विवाद हो गया। जिसके बाद तैष में आए सद्दाम ने खेत में पहुंचकर वहां काम कर रही अपनी पत्नी काली पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। इसमें काली खून से लथपथ होकर वहीं ढेर हो गई।

सूचना मिलने पर काली के पीहर जहां चिकित्सकों ने काली को मृत घोषित कर दिया। हत्या की वारदात के बाद जैसे ही सद्दाम अपनी बाइक लेकर फरार होने लगा तो उसको थांवला हाइवे के पास एक्सीडेंट हो गया। हादसे में पैर टूट जाने के कारण वह स्थानीय लोगों को सड़क किनारे पड़ा मिला। बाद में सद्दाम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसको अजमेर रैफर कर दिया गया।


वारदात को लेकर मृतका काली बानो के पिता मस्जिद की ढाणी निवासी सुभान खां ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी का विवाह चार-पांच साल पहले ही सद्दाम के साथ हुआ। दोनों के गांव पास-पास में ही हैं। शादी के बाद से सद्दाम दहेज की मांग को लेकर काली बानो को प्रताड़ित करता रहा था।

आरोपी बतौर दहेज दो लाख की नकदी तथा चार पहिया का वाहन मांग रहा था। इस बात को लेकर रविवार को भी दोनों के मध्य बहस हुई। सद्दाम, काली बानो से कह रहा था कि वह अपने बाप से दहेज की रकम लेकर आए।

मृतका के पिता ने बताया कि उक्त वारदात से पहले उनकी बेटी ने फोन पर बताया था कि वह उसको मारने वाला है। इससे पहले आरोपी के डर से काली अपने ही घर में एक कमरे में बंद हो गई थी। इसके बाद उसने आरोपी की इस हरकत के बारे में परिजनों को भी फोन कर बता दिया था। इसके बाद जब वे पहुंचे तो उनको काली खेत में खून से लथपथ हाल में पड़ी मिली थी। मृतका के एक बेटी भी है।

Web Title: Rajasthan Nagaur Dowry harassment case wife working field stabbed knife injured husband's accident
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे