rajasthan jaipur Sanganer murder woman live-in relationship two years suspicion lover  | सांगानेरः दो साल से लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की हत्या, फरार प्रेमी शक के घेरे में
पुलिस को संदेह है कि हत्या की वारदात नरसी ने ही की है। उसकी तलाश जारी है।

Highlightsपुलिस के अनुसार, मृतका युवती की शिनाख्त 28 वर्षीया संगीता के रूप में हुई है।नरसी मीणा नामक युवक के साथ सदर थाना इलाके की इस कालोनी के एक मकान में गत लगभग एक माह से किराए पर रह रही थी।जांच में यह भी सामने आया है कि युवती का प्रेमी नरसी रविवार रात को संगीता के साथ था।

जयपुरः राजस्थान की राजधानी जयपुर के सांगानेर क्षेत्र में दो साल से एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की हत्या का मामला सामने आया है।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव मोर्चरी में रखवाया है। मृतक युवती के सिर और अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान मिले हैं। हत्या के बाद से युवती का प्रेमी फरार है और पुलिस को शक है कि उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस के अनुसार, मृतका युवती की शिनाख्त 28 वर्षीया संगीता के रूप में हुई है। जो नरसी मीणा नामक युवक के साथ सदर थाना इलाके की इस कालोनी के एक मकान में गत लगभग एक माह से किराए पर रह रही थी। जांच में यह भी सामने आया है कि युवती का प्रेमी नरसी रविवार रात को संगीता के साथ था।

लेकिन, सोमवार आज सवेरे से वह फरार है। इसके चलते पुलिस को संदेह है कि हत्या की वारदात नरसी ने ही की है। उसकी तलाश जारी है। पूछताछ होने पर ही हत्या की वजह का खुलासा हो सकेगा। सांगानेर सदर थानाप्रभारी ने बताया कि संगीता के परिजनों से बातचीत में पता चला कि संगीता लगभग दो वर्ष पूर्व ही घर से नरसी मीणा के साथ चली गई थी।

वह उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। अब फरार प्रेमी नरसी के पकड़े जाने पर ही इस बात से पर्दा उठेगा कि उन्होंने शादी कर ली थी या नहीं। पुलिस फरार नरसी की जानकारी जुटा रही है, ताकि उसे जल्द गिरफ्तार किया जा सके। 

अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का खुलासा, दो गिरफ्तार

राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में पुलिस ने एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में देशी कट्टे, कारतूस, पिस्टल, एयरगन आदि अवैध हथियार बरामद किये हैं। पुलिस को हथियार बनाने का साजो सामान भी यहां से मिला है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में यह अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री संचालित की जा रही थी। मुखबिर से इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने अपने स्तर पर इसका सूक्ष्म परीक्षण किया और सूचना सही पाए जाने पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मकान को चारों ओर से घेरकर छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस भारी मात्रा में अवैध हथियारों को देखकर सकते में आ गई।

पुलिस गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे कब से अवैध हथियार बना रहे हैं और ये हथियार कहां कहां और किन किन को और कितनी मात्रा में सप्लाई किये जा रहे हैं। पुलिस को शक है कि फैक्ट्री लंबे समय से चलाई जा रही थी और इन हथियारों की सप्लाई प्रदेश में ही नहीं अपितु प्रदेश के बाहर भी हो रही है। 

अपहरण कर गैंगरेप का प्रयास, असफल रहने पर युवती से की मारपीट

राजस्थान  के श्रीगंगानगर जिले में युवती से अपहरण कर गैंगरेप का प्रयास किये जाने का मामला सामने आया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। मामला महिला थाने में दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जिले में एक कचरा बीनने वाली युवती को तीन युवक जबरन उठा कर सुनसान स्थान पर ले गये और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवती द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। जिसमे युवती का एक हाथ और पसलियां टूट गईं। युवती के शोर मचाने पर तीनों आरोपी उसे घायल अवस्था में वहां छोडकर फरार हो गये। युवती जैसे तैसे अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद मां के साथ महिला थाने पहुंच कर पीडिता ने मामला दर्ज कराया।

Web Title: rajasthan jaipur Sanganer murder woman live-in relationship two years suspicion lover 
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे