Rajasthan jaipur crime murder Two lovers Dhaulpur woman's husband three wanted Bengaluru arrested | धौलपुर में दो प्रेमियों ने की महिला के पति की गला दबाकर हत्या, बेंगलुरु जाना चाहते थे तीनों आरोपी, अरेस्ट
एसपी शेखावत ने बताया मृतक रवि की पत्नी का दोनों युवकों के साथ पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Highlightsप्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। जिसे लेकर पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर मामले की गहनता से जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी चांदनी एवं उसके दो प्रेमियों को हिरासत में लिया। वारदात को अंजाम मृतक रवि की पत्नी चांदनी के साथ उसके दो प्रेमी बंटी (19) और हरिपुत्र राजेंद्र (19) ने अंजाम दिया।

जयपुरः राजस्थान के धौलपुर जिले मंगलवार को की गई एक युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक की पत्नी और उसके दो प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तीनों आरोपी बेंगलुरु जाने की फिराक में थे। जानकारी अनुसार मृतक युवक की पत्नी के दोनों प्रेमियों ने रास्ते से हटाने की नीयत से उसके पति को पहले शराब पिलाई और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर लाश को कस्बे के महाकालेश्वर मंदिर के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।

प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। जिसे लेकर पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर मामले की गहनता से जांच शुरू की। पुलिस जांच के दौरान हत्या के शक की सुई मृतक की पत्नी तक पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी चांदनी एवं उसके दो प्रेमियों को हिरासत में लिया। वारदात को अंजाम मृतक रवि की पत्नी चांदनी के साथ उसके दो प्रेमी बंटी (19) और हरिपुत्र राजेंद्र (19) ने अंजाम दिया।

एसपी शेखावत ने बताया मृतक रवि की पत्नी का दोनों युवकों के साथ पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आरोपी मृतक की पत्नी को बेंगलुरु ले जाना चाहते थे। रवि इसमें बाधक बन रहा था। लिहाजा दोनों आरोपी रवि को अपने साथ महाकालेश्वर मंदिर के पास ले गए। जहां शराब पिलाकर रवि की गला घोटकर निर्मम हत्या कर दी। 

Web Title: Rajasthan jaipur crime murder Two lovers Dhaulpur woman's husband three wanted Bengaluru arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे