अवैध बजरी, खदान ढहने से 12 मजदूर दबे, 4 ने गंवाई जान, तीन घायलों की अस्पताल पहुंचाया

By धीरेंद्र जैन | Published: August 20, 2020 09:31 PM2020-08-20T21:31:33+5:302020-08-20T21:31:33+5:30

3 घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य दबे हुए श्रमिकों को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गये।

Rajasthan jaipur CM Ashok Gehlot Illegal gravel 12 workers buried mine collapse 4 lost their lives three injured rushed hospital | अवैध बजरी, खदान ढहने से 12 मजदूर दबे, 4 ने गंवाई जान, तीन घायलों की अस्पताल पहुंचाया

दबने से 4 श्रमिकों की मौत हो गई वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। (file photo)

Highlightsजानकारी अनुसार, पार्वती नदी के किनारे पर अवैध बजरी खनन का काम चल रहा था। बड़ी संख्या में मजदूर यहां काम कर रहे थे। गुरुवार दोपहर में अचानक एक खदान ढह गई। जिसमें करीब 12 लोग दब गये। आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बचाव के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

जयपुरः राजस्थान के बारां जिले के अटरू में पार्वती नदी के समीप अवैध बजरी खनन के दौरान खदान ढहने के हादसे में वहां खनन कर रहे लगभग 12 मजदूर दब गए और इनमें से 4 की मौत होने की पुष्टि हो चुकी हैं।

वहीं, 3 घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य दबे हुए श्रमिकों को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गये।

जानकारी अनुसार, पार्वती नदी के किनारे पर अवैध बजरी खनन का काम चल रहा था। बड़ी संख्या में मजदूर यहां काम कर रहे थे। इसी दौरान गुरुवार दोपहर में अचानक एक खदान ढह गई। जिसमें करीब 12 लोग दब गये। आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बचाव के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

दबने से 4 श्रमिकों की मौत हो गई वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस और प्रषासन की ओर से श्रमिकों को निकालने के लिए रेस्क्यू आपेरशन जारी है। 

Web Title: Rajasthan jaipur CM Ashok Gehlot Illegal gravel 12 workers buried mine collapse 4 lost their lives three injured rushed hospital

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे