जोधपुर का मामलाः समलैंगिक पत्नी ने पति को जहर का इंजेक्शन देकर मारा, शरीर को टुकड़े-टुकड़े कर नाले में बहाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 15, 2020 07:36 PM2020-08-15T19:36:21+5:302020-08-15T19:36:21+5:30

पुलिस ने शव मिलने के 36 घंटे में ही इस केस को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक जिन प्लास्टिक की थैलियों में शव के टुकड़े डाले गए थे, उन थैलियों पर नागौर का पता लिखा हुआ था. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इस हत्याकांड का खुलासा हो गया.

Rajasthan Case Jodhpur Gay wife stabbed husband injecting poison slicing body into drain | जोधपुर का मामलाः समलैंगिक पत्नी ने पति को जहर का इंजेक्शन देकर मारा, शरीर को टुकड़े-टुकड़े कर नाले में बहाया

पुलिस ने जब इस मामले को संदिग्ध मानते हुए सीमा और उसकी दो बहनों से पूछताछ की तो राज से पर्दा उठ गया.

Highlightsमृतक युवक चरण सिंह ऊर्फ सुशील की शादी 2013 में सीमा नाम की लड़की से हुई थी, लेकिन गौना नहीं होने के कारण पत्नी मायके में ही घर पर रह रही थी. पत्नी सीमा ने अपनी दो बहनों और पहले आशिक के साथ मिलकर अपने पति को नशीला पदार्थ और इंजेक्शन देकर पहले मौत के घाट उतारा.सबूत मिटाने के लिए हाथ, पांव और सिर काट दिए. इसके बाद इनको अलग-अलग थैली में पैक करके नाले में डाल दिया.

जयपुरः राजस्थान के जोधपुर में एक समलैंगिक पत्नी ने अपने पति को जहर का इंजेक्शन लगाकर मारने के बाद उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने के बाद नाले में बहा देने का मामला सामने आया है.

पुलिस ने शव मिलने के 36 घंटे में ही इस केस को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक जिन प्लास्टिक की थैलियों में शव के टुकड़े डाले गए थे, उन थैलियों पर नागौर का पता लिखा हुआ था. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इस हत्याकांड का खुलासा हो गया.

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक चरण सिंह ऊर्फ सुशील की शादी 2013 में सीमा नाम की लड़की से हुई थी, लेकिन गौना नहीं होने के कारण पत्नी मायके में ही घर पर रह रही थी. इसी बीच पति-पत्नी में मनमुटाव शुरू हो गए.

इसी बीच पत्नी के बुलावे पर पति उससे मिलने के लिए जब पहुंचा तो पत्नी सीमा ने अपनी दो बहनों और पहले आशिक के साथ मिलकर अपने पति को नशीला पदार्थ और इंजेक्शन देकर पहले मौत के घाट उतारा और सबूत मिटाने के लिए हाथ, पांव और सिर काट दिए. इसके बाद इनको अलग-अलग थैली में पैक करके नाले में डाल दिया.

पुलिस ने जब इस मामले को संदिग्ध मानते हुए सीमा और उसकी दो बहनों से पूछताछ की तो राज से पर्दा उठ गया. लड़कों से करती थी नफरत पुलिस के मुताबिक सीमा अपने पति के साथ नहीं जाना चाहती थी. इसके पीछे का कारण यह बताया जा रहा है कि वह लड़कों से नफरत करती थी और लंबे समय से उसके कई लड़कियों के साथ समलैंगिक संबंध थे.

Web Title: Rajasthan Case Jodhpur Gay wife stabbed husband injecting poison slicing body into drain

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे