पिता के दोस्त ने शराब के नशे में किया 5 साल की बच्ची का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 21, 2018 09:55 AM2018-10-21T09:55:01+5:302018-10-21T09:55:01+5:30

राजस्थान के भरतपुर में एक शर्मसार करने वाला वाक्या सामने आया है।

rajasthan bharatpur 5 year old girl raped admitted in hospital | पिता के दोस्त ने शराब के नशे में किया 5 साल की बच्ची का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिता के दोस्त ने शराब के नशे में किया 5 साल की बच्ची का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर में एक शर्मसार करने वाला वाक्या सामने आया है।  खबर के अनुसार यहां एक शराब के नशे में एक शख्स ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। हवस का शिकार होने के कारण बच्ची  का प्राइवेट पार्ट पूरी तरह से खून से लथपथ हो गया था जिसके बाद उसी हालत में परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। 

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार ये घटना शुक्रवार (19 अक्टूबर) की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रावण दहन का मौका था, मोहल्ले और आसपास के लोगों के साथ मासूम की मां रावण दहन देखने गई हुई थी।

 जिसके बाद आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और बच्ची के पिता को शराब लाने भेज दिया। उस दौरान 5 साल की बच्ची घर में  अकेली थी और आरोपी ने बच्ची के साथ रेप करके मौके से फरार हो गया। 

खबर के अनुसार आरोपी 35 वर्षीय बृजभान गुर्जर है जो रुदावल थाना क्षेत्र के गांव बड़ौदा गुर्जर का निवासी है,  वह 6 बच्चों का पिता भी है। इस घटना से पूर्व  आरोपी अपने ही गांव में एक 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में जेल  की सजा काट चुका है जो अभी ट्रायल के दौरान जमानत पर है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही बच्ची की स्थिति भी स्थिर बताई जा रही है। 

Web Title: rajasthan bharatpur 5 year old girl raped admitted in hospital

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे