Rajasthan Banswara Pregnant 19-year-old gang-raped boyfriend commits suicide | गर्भवती दलित लड़की के साथ राजस्‍थान में 5 लोगों ने मिलकर किया रेप, नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या
गर्भवती दलित लड़की के साथ राजस्‍थान में 5 लोगों ने मिलकर किया रेप, नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या

Highlightsमहिला फिलहाल अस्पताल में एडमिट है। इलाज के दौरान महिला ने पुलिस को सारी बात बताई।  14 जुलाई को गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक 19 वर्षीय गर्भवती दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की आठ हफ्तों की गर्भवती थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब 12 अगस्त को पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर बांसवाड़ा के स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया। घटना के बाद पीड़िता के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली है। दावा किया जा रहा है कि प्रेमी ने आत्महत्या इसलिए कर ली क्योंकि वह अपनी प्रेमिका को बचा नहीं पाया। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि घटना बासंवाड़ा के सदर थाना क्षेत्र के मालाबस्ती गांव की है। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त की है जब 13-14 जुलाई की रात तकरीबन 10 बजे लड़की अपने प्रेमी के साथ बाइक पर बांसवाड़ा से अपने गांव जा रहा था। तभी तीन लोगों ने जितेन्द्र, सुनील और विकास बाइक से जा रहे कपल को रोका और उनपर लोहे की छड़ से हमला किया। उन्होंने प्रेमी से मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया। जिसके बाद आरोपी उन्हें जबरन किसी सुनसान इलाके में ले गये और वहां दो अन्य लोगों को भी बुलाया और लड़की के साथ रेप किया। 

पुलिस के मुताबिक सारे आरोपी नशे में थे। रेप करने के बाद आरोपियों ने 14 जुलाई 4 बजे सुबह महिला को रोड पर बेहोश हालत में फेंक दिया। इधर युवती का प्रेमी उसे बचा नहीं पाया इसलिए उसने उसी रात रास्ते में एक पेड़ से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

 14 जुलाई को गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। सुबह लगभग चार बजे आरोपी युवती को बेसुध हालत में फेंककर भाग निकले। प्रेमी के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला भी  दर्ज किया गया है। 

महिला फिलहाल अस्पताल में एडमिट है। इलाज के दौरान महिला ने पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस मे पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Web Title: Rajasthan Banswara Pregnant 19-year-old gang-raped boyfriend commits suicide
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे