रायगढ़ः जादू-टोना के शक में माता​-पिता की हत्या, पुलिस ने 17 वर्षीय बेटे को पकड़ा, 6 अन्य आरोपी अरेस्ट, पांच मोबाइल, बोलेरो वाहन, दो पत्थर और अन्य सामग्री जब्त

By भाषा | Published: August 10, 2022 07:41 PM2022-08-10T19:41:08+5:302022-08-10T19:42:39+5:30

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूरजगढ़ गांव में सुकरू यादव (40) और उसकी पत्नी मनमती यादव (35) की हत्या के आरोप में पुलिस ने 17 वर्षीय बेटे को पकड़ लिया है।

Raigad Parents murder 17-year-old son suspicion witchcraft police 6 other accused arrest five mobiles, Bolero vehicles, two stones and other materials seized | रायगढ़ः जादू-टोना के शक में माता​-पिता की हत्या, पुलिस ने 17 वर्षीय बेटे को पकड़ा, 6 अन्य आरोपी अरेस्ट, पांच मोबाइल, बोलेरो वाहन, दो पत्थर और अन्य सामग्री जब्त

पुलिस ने जब मामले की जांच की तब पता चला कि दंपति का बड़ा बेटा मानसिक रूप से कमजोर है।

Highlightsसूरजगढ़ गांव में महानदी के पुल के नीचे एक पुरुष और महिला का शव बरामद किया था। शव की शिनाख्त जशपुर जिले के बागबहार गांव निवासी मजदूर सुकरू और उसकी पत्नी मनमती के रूप में हुई थी।रायगढ़ जिले के भगवानपुर गांव में माली का काम करते थे।

रायगढ़ः छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में जादू-टोना के शक में माता​-पिता की हत्या करने के आरोपी नाबालिग बेटे को पुलिस ने पकड़ लिया है और मामले के छह अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अन्य आरोपी दशरथ यादव की तलाश की जा रही है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूरजगढ़ गांव में सुकरू यादव (40) और उसकी पत्नी मनमती यादव (35) की हत्या के आरोप में पुलिस ने 17 वर्षीय बेटे को पकड़ लिया है। वहीं इस मामले में नरसिंह यादव (28), राजूराम यादव (35), भोले शंकर यादव (21), शंकर यादव (35), खगेश्वर यादव (35), ईश्वर यादव (25) को गिरफ्तार किया गया है।

मामले का अन्य आरोपी दशरथ यादव फरार है। उन्होंने बताया इस महीने की एक तारीख को पुलिस ने सूरजगढ़ गांव में महानदी के पुल के नीचे एक पुरुष और महिला का शव बरामद किया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव की शिनाख्त जशपुर जिले के बागबहार गांव निवासी मजदूर सुकरू और उसकी पत्नी मनमती के रूप में हुई थी।

दोनों रायगढ़ जिले के भगवानपुर गांव में माली का काम करते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब मामले की जांच की तब पता चला कि दंपति का बड़ा बेटा मानसिक रूप से कमजोर है। झाड़-फूक कराने पर तांत्रिक ने छोटे बेटे को बताया कि उसकी मां ने इस पर तंत्र मंत्र कराया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद छोटे बेटे ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों और परिचितों के साथ​ मिलकर माता-पिता की हत्या की साजिश रची और 30 जुलाई को अपने (माता-पिता के) गले में पत्थर बांधकर नदी में डूबा दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से पांच मोबाइल, बोलेरो वाहन, घटनास्थल से दो पत्थर और अन्य सामग्री जब्त की है।
 

Web Title: Raigad Parents murder 17-year-old son suspicion witchcraft police 6 other accused arrest five mobiles, Bolero vehicles, two stones and other materials seized

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे