देशद्रोह मामला: 3 कश्मीरी छात्रों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल नहीं करने पर पुलिस निरीक्षक निलंबित

By भाषा | Published: June 13, 2020 05:43 AM2020-06-13T05:43:19+5:302020-06-13T05:43:19+5:30

पाकिस्तान समर्थन में नारा लगाए जाने का मामला सामने आने के बाद 15 फरवरी को देशद्रोह के आरोप में उन तीनों को गिरफ्तार किया गया था।

Police inspector suspended for not filing charge sheet against 3 Kashmiri students | देशद्रोह मामला: 3 कश्मीरी छात्रों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल नहीं करने पर पुलिस निरीक्षक निलंबित

देशद्रोह मामले में तय समय में आरोपपत्र नहीं तैयार करने पर पुलिस अधिकारी निलंबित (फाइल फोटो)

Highlightsइंजीनियरिंग के तीन छात्रों ने एक वीडियो में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे।इन तीनों छात्रों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था।पुलिस अधिकारी जैकसन डीसूजा द्वारा निर्धारित 90 दिनों के अंदर आरोपपत्र दाखिल नहीं करने पर कार्रवाई हुई।

बेंगलुरू: कश्मीर के तीन छात्रों के खिलाफ देशद्रोह के एक मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के तीन महीने बाद भी आरोपपत्र दाखिल करने में विफल रहने पर एक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। तीनों छात्रों ने कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे।

पुलिस के मुताबिक हुबल्ली में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों ने एक वीडियो में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने कहा कि इस पर विवाद होने के बाद 15 फरवरी को देशद्रोह के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया।

बहरहाल, हुबल्ली ग्रामीण थाने के निरीक्षक जैकसन डीसूजा ने निर्धारित 90 दिनों के अंदर आरोपपत्र दाखिल नहीं किया जिसके बाद उन्हें पुलिस महानिरीक्षक (उत्तर क्षेत्र) ने निलंबित कर दिया। यह जानकारी एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर दी।  

Web Title: Police inspector suspended for not filing charge sheet against 3 Kashmiri students

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे