शामली में पुलिस कॉन्स्टेबल का शव नहर से बरामद, हत्या की आशंका

By भाषा | Published: July 27, 2019 12:51 PM2019-07-27T12:51:03+5:302019-07-27T12:51:17+5:30

क्षेत्रीय अधिकारी विनय गौतम को संदेह है कि चौहान की हत्या कर हमलावरों ने उसके शव को नहर में फेंक दिया है। पुलिस ने बताया कि कॉन्स्टेबल बिजनौर जिले में तैनात था और छुट्टी पर बागपत स्थित अपने गांव आया था।

Police constable's body was recovered from the canal in Shamli, fear of murder | शामली में पुलिस कॉन्स्टेबल का शव नहर से बरामद, हत्या की आशंका

परिवार वालों ने बताया कि वह दवाई खरीदने गए थे।

Highlightsअधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल उमेश चौहान का शव मुंडेत गांव के पास पूर्वी नहर में शुक्रवार शाम मिला। सीओ ने बताया कि राहगीरों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मामले की जांच चल रही है। 

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में 32 वर्षीय एक पुलिस कॉन्स्टेबल का शव नहर से बरामद हुआ है। अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल उमेश चौहान का शव मुंडेत गांव के पास पूर्वी नहर में शुक्रवार शाम मिला।

क्षेत्रीय अधिकारी विनय गौतम को संदेह है कि चौहान की हत्या कर हमलावरों ने उसके शव को नहर में फेंक दिया है। पुलिस ने बताया कि कॉन्स्टेबल बिजनौर जिले में तैनात था और छुट्टी पर बागपत स्थित अपने गांव आया था। उनके परिवार वालों ने बताया कि वह दवाई खरीदने गए थे।

सीओ ने बताया कि राहगीरों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मामले की जांच चल रही है। 

Web Title: Police constable's body was recovered from the canal in Shamli, fear of murder

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे