बीजेपी नेता और सिपाही के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2018 01:29 PM2018-02-15T13:29:41+5:302018-02-15T13:38:28+5:30

बरेली बीजेपी की नेता ज्योति मिश्रा हाल ही में एक फौजी की सिफारिश करने थोने पहुंची थीं, इसी बीच  बातचीत के दौरान एक सिपाही के साथ उनकी जमकर हाथापाई हुई है।

up police constable slapped woman leader of bjp | बीजेपी नेता और सिपाही के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी नेता और सिपाही के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

बरेली बीजेपी की नेता ज्योति मिश्रा हाल ही में एक फौजी की सिफारिश करने थोने पहुंची थीं, इसी बीच  बातचीत के दौरान एक सिपाही के साथ उनकी जमकर हाथापाई हुई है। दोनों के बीच चले थप्पड़ों का वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल वायरल हो गया है। वीडियो में दोनों का दूसरे के मारते की फुटेज साफ तौर पर नजर आ रही है।

वहीं, बीजेपी नेता और पुलिस के बीच हुए इस विवाद की खबर मिलने के बाद जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे । जिसके बाद दोनों ही पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।


जानें क्या है मामला

एक आर्मी परिवार की सिफारिश लेकर जब बीजेपी ने थाने पहुंची तो वहां सिपाई से उनकी बहस होने लगी और फिर दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस पूरे घटनाक्रम को सीसीटीवी में कैद किया गया है। वहीं, एसपी सिटी के मुताबिक बीजेपी की नेत्री और सिपाही दोनों ने एक दूसरे को थपप्पड़ मारे हैं जिस पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और इस मामले पर अब सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की गई है।
 

Web Title: up police constable slapped woman leader of bjp

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :bjpबीजेपी